ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: महज 25 दिन काम करने के 36 लाख लेते हैं फीस, जानें ‘जेठालाल’ की कैसी है लाइफस्टाइल

Jethalal aka Dilip Joshi Fees: हर एपिसोड के लिए दिलीप करीब 1.50 लाख रुपये बतौर फीस लेते हैं

Dilip Joshi, Tarak Mehta ka Ooltah chashma, Jethalal, dilip joshi fees, tmkocदिलीप जोशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 12 साल की उम्र से ही कर दी थी

Jethalal Lifestyle/ Dilip Joshi Lifestyle : टेलीविजन का मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अपनी लाजवाब कॉमेडी के लिए दर्शकों को बेहद पसंद आता है। पिछले 12 सालों से भी अधिक समय से ये धारावाहिक लोगों के मनोरंजन का कारण बनते आ रहा है। इस सीरियल के सभी कलाकारों ने लोगों की दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। विशेष रूप से जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने, जो इस सीरियल की जान हैं। बता दें कि दिलीप जोशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 12 साल की उम्र से ही कर दी थी। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें –

शुरुआत में नहीं मिली थी कुछ खास पहचान: एक इंटरव्यू में दिलीप ने बताया था कि कई सारे प्रोजेक्ट्स में काम करने के बावजूद उन्हें वो पहचान नहीं मिली जो जेठालाल के किरदार ने उन्हें दिलाई। वो कहते हैं कि तारक मेहता… करने के बाद लोगों का उनके प्रति नजरिया बदल गया। इससे पहले भी दिलीप छोटे और बड़े पर्दे पर काम कर चुके हैं। इनमें मैंने प्यार किया के अलावा वन 2 का 4, ढूंढते रह जाओगे, वॉट्स योर राशि, खिलाड़ी 420, हमराज और फिराक शामिल हैं। जबकि छोटे पर्दे के दो और दो पांच, हम सब बाराती, कोरा कागज़ और दाल में काला में नज़र आ चुके हैं।

साल भर तक नहीं था कोई काम: इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि इतना समय इस इंडस्ट्री में बिताने के बावजूद भी एक समय ऐसा आया था जब उनके पास कोई काम नहीं था। कई रिपोर्ट्स में भी इस बात का जिक्र मिलता है कि तारक मेहता… के ऑफर को स्वीकारने से पहले 1 साल तक उनके पास कोई काम नहीं था। हालांकि, शो साइन करते ही उनकी किस्मत बदल गई और फिर उन्होंने दोबारा मुड़कर पीछे नहीं देखा।

केवल 25 दिन करते हैं शूटिंग: रिपोर्ट्स के मुताबिक महीने में दिलीप जोशी केवल 25 दिन ही शूटिंग करते हैं। बाकी पूरा समय वो अपने परिवार के साथ ही बिताते हैं। बता दें कि हर एपिसोड के लिए दिलीप करीब 1.50 लाख रुपये बतौर फीस लेते हैं। ऐसे में महीने में उनकी कुल कमाई लगभग 37 लाख होती है। उनके पास Audi Q-7 और Innova जैसी लग्जरी गाड़ियां भी हैं।

जानें परिवार में कौन-कौन हैं: दिलीप जोशी की पत्नी का नाम जयमाला जोशी है। उन दोनों की शादी को 20 साल से भी ज्यादा हो गए हैं। रील लाइफ में टप्पू के पापा जेठालाल के असल जिंदगी में दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम नियति है और बेटे का नाम ऋत्विक है।

Next Stories
1 नैचुरल तरीके से वजन कम करना होगा अब आसान, डाइट में शामिल करें ये फूड्स
2 Hair Growth में मददगार हैं ये तेल, जानिये किसका उपयोग करें और किसका नहीं…
3 खूबसूरती कम करने के साथ दर्द का कारण बनते हैं पिंपल्स, इन 5 तरीकों से पाएं निजात
ये पढ़ा क्या?
X