ताज़ा खबर
 

पहले दिन से तारक मेहता का हिस्सा हैं ‘बापू जी’, जानें अमित भट्ट की एक दिन की फीस

Amit Bhatt aka Champaklal/Bapu Ji: सीरियल में एक बुजुर्ग का किरदार निभाने वाले अमित केवल 48 साल के हैं और बापू जी का रोल उन्हें महज 36 साल की उम्र में ही मिला था

tarak mehta ka ooltah chashmah, amit bhatt lifestyle, champaklal, bapujiअमित भट्ट ने बताया था कि प्रसिद्ध धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बापू जी का किरदार निभाने के लिए कोई ऑडिशन नहीं दिया था

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) पिछले करीब 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल को देखकर घरों में हंसी के ठहाके गूंजते हैं। धारावाहिक में दिखाए जाने वाले लगभग सभी किरदार अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के कारण दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। धारावाहिक में चंपकलाल यानी जेठालाल के बापू जी जिन्हें घर-घर में इसी नाम से जाना जाता है। हालांकि, बेहद कम लोग ये बात जानते हैं कि बाबूजी का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट इस धारावाहिक के शुरुआती कलाकारों में से एक हैं। यही नहीं, सीरियल में एक बुजुर्ग का किरदार निभाने वाले अमित केवल 48 साल के हैं और बापू जी का रोल उन्हें महज 36 साल की उम्र में  ही मिला था।

बिना ऑडिशन के मिला था रोल: एक इंटरव्यू में अमित भट्ट ने बताया था कि प्रसिद्ध धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बापू जी का किरदार निभाने के लिए कोई ऑडिशन नहीं दिया था। वो बताते हैं कि चंपकलाल के किरदार के लिए दिलीप जोशी ने ही शो के प्रोड्यूसर असित मोदी को उनका नाम सुझाया था। उसके बाद एक होटल में दोनों की मुलाकात हुई और फिर चंपकलाल की भूमिका के लिए अमित भट्ट को सेलेक्ट कर लिया गया।

कर चुके हैं थियेटर: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित भट्ट पिछले 16 सालों से थियेटर कर रहे हैं। प्ले और नाटकों के अलावा गुजराती-हिंदी सीरियल्स में भी अमित काम कर चुके हैं। केवल इतना ही नहीं, अपने रील लाइफ बेटे जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी के साथ इस धारावाहिक से पहले कई नाटकों में भी काम कर चुके हैं।

इतनी लेते हैं फीस: खबरों के मुताबिक बापू जी यानी अमित भट्ट इस शो के एक एपिसोड के लिए 70 से 80 हजार रुपए चार्ज करते हैं। वहीं, चंपकलाल के पास टोयोटा इनोवा क्रिस्टल गाड़ी है। इस गाड़ी का प्राइस लगभग 23.02 लाख रुपये है बतायी जाती है।

जुड़वा बच्चों के पिता हैं अमित: मूल रूप से उत्तराखंड निवासी अमित भट्ट असल जिंदगी में शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम Kruti Bhatt है। इंस्टाग्राम पर आए दिन अमित अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें साझा करते हैं। बता दें कि अमित भट्ट जुड़वां बेटों के पिता हैं। केवल इतना ही नहीं, उनके दोनों जुड़वा बेटे इस धारावाहिक में भी नजर आ चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डेड स्किन सेल्स से लेकर डार्क स्पॉट्स दूर करने में कारगर है आलू, जानें चेहरे पर कैसे करें इस्तेमाल
2 Audi-Mercedes जैसी गाड़ियों से चलते हैं ‘तारक मेहता’, जानें एक एपिसोड की कितनी लेते हैं फीस
3 Skincare: ग्लोइंग स्किन के लिए रोज सुबह करें केवल ये 3 काम, चेहरे पर जल्द दिखेगा निखार
ये पढ़ा क्या?
X