ताज़ा खबर
 

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘मिसेज हाथी’ के पति भी हैं एक्टर, जानिये हर एपिसोड की कितनी लेती हैं फीस

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: कोमल हाथी का रोल अंबिका रंजनकर निभा रही हैं। अंबिका साउथ इंडियन टेलीविजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, Komal Hathi aka Ambika Ranjankar, Ambika Ranjankar Husband, mrs. hathi salary per episodeएक्टिंग के अलावा अंबिका एक सिंगर और वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं।

टीवी की दुनिया में यूं तो कई सीरियल्स आते हैं, इनमें से कई कुछ समय बाद बन्द हो जाते हैं। लेकिन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और आज भी इसकी चमक फीकी नहीं पड़ी है। इस शो का हर किरदार दर्शकों के बीच लोकप्रिय है। आज आपको डॉक्टर हाथी की पत्नी कोमल का किरदार निभाने वाली अंबिका रंजनकर की ज़िंदगी से जुड़ा कुछ किस्सा बताते हैं।

अंबिका ने धारावाहिक ‘पी ए साब ‘ (1992) से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया जैसे – फिल्मी चक्कर ( 1993), हाल कैसा है जनाब का ( 1994) मैं ऑफिस तेरे आंगन की ( 2003), एक पॉकेट उम्मीद ( 2007)। उन्होंने प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म ‘ये तेरा घर ये मेरा घर’ में भी काम किया।

अंबिका साउथ इंडियन टेलीविजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं। एक्टिंग के अलावा अंबिका एक सिंगर और वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं।

अंबिका ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ शुरू से ही जुड़ी हुई हैं। नील टेलीफिल्म्स के प्रोडक्शन के तहत 2008 में SAB टीवी पर शुरू हुए इस टेलीविजन धारावाहिक ने अंबिका को एक नई पहचान दिलाई। इस शो के साथ उनका रिश्ता बहुत लंबा रहा है और वो कई मौकों पर इस शो के साथ जुड़ने के अपने अच्छे अनुभवों को भी साझा करती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि सेट पर माहौल हमेशा से ऐसा रहा है कि लगता है ये हमारा अपना ही घर है। वो कहती हैं कि सीरियल का सेट हमारा तीसरा घर है, एक मां – बाप का घर, दूसरा पति का घर और तीसरा ये घर।

अंबिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने निजी ज़िंदगी और शोज़ से जुड़ी तस्वीरें और फोटोज वो अक्सर शेयर करती हैं। अंबिका के पति का नाम अरुण रंजनकर है। अरुण एक मशहूर निर्देशक और अभिनेता हैं। अंबिका का एक बेटा भी है, जिसका नाम अथर्व है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोल के लिए अंबिका को हर एपिसोड के 25 से 30 हज़ार रुपये मिलते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Weight Loss: मोटापा कम करने की कर रहे हैं कोशिश, तो डिनर के बाद भूलकर भी ना करें ये गलतियां
2 White Hair: क्या आप भी सफ़ेद बालों से हैं परेशान? जानिए किन उपायों की मदद से पायें इस समस्या से छुटकारा
3 आसाराम चायवाला बन कर बेचता था अवैध शराब – IPS की किताब में दावा
यह पढ़ा क्या?
X