ताज़ा खबर
 

इंजीनियरिंग छोड़ ‘गोकुलधाम’ के सेक्रेटरी बन गए मंदार चंदावरकर, जानिये कितना कमाते हैं मास्टर भिड़े

Mandar Chandwadkar Fees: पिछले कई सालों से तारक मेहता शो का हिस्सा रहे मंदार की जिंदगी में इस सीरियल के कारण कई बदलाव आए

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Master Tukaram Bhide aka Mandar Chandwadkar, tmkocकेवल छोटा पर्दा ही नहीं, मराठी फिल्मों में भी मंदार हाथ आजमा चुके हैं

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पिछले करीब 12 सालों से दर्शकों की जुबान पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) सीरियल चढ़ा हुआ है। ये कॉमेडी टीवी सीरियल सब टीवी पर प्रसारित होता है। दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाला ये धारावाहिक साल 2008 से शुरू हुआ है। इस सीरियल को देखकर घरों में हंसी के ठहाके गूंजते हैं। धारावाहिक में दिखाए जाने वाले लगभग सभी किरदार अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के कारण दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं।

धारावाहिक में आत्माराम तुकाराम भिड़े जो गोकुलधाम सोसाइटी के सेक्रेटरी हैं, उन्हें सोसाइटी के सभी लोग बेहद सम्मान देते हैं। मास्टर भिड़े का किरदार निभा रहे हैं मंदार चंदावरकर। मुंबई में जन्में और पले-बढ़े मंदार ने मेकैनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। उसके बाद नौकरी के लिए वो दुबई चले गए। तीन साल वहां काम करने के बाद एक्टिंग के अपने पैशन को पूरा करने के लिए वो वापस मुंबई आ गए। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी बातें –

छोटे पर्दे के साथ मराठी फिल्मों में भी आ चुके हैं नजर: केवल छोटा पर्दा ही नहीं, मराठी फिल्मों में भी मंदार हाथ आजमा चुके हैं। खबरों की मानें तो सासू नम्बरी जवाई दस नम्बरी, दोघाट तीसरा आता सगला विसरा और मिशन चैम्पियन जैसी मराठी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

परिवार: तारक मेहता… सीरियल में सोनू के पापा और माधवी भिड़े के पति आत्माराम भिड़े यानी मंदार असल जिंदगी में भी शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम स्नेहल है और उन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम पार्थ है। बता दें कि उनकी पत्नी स्नेहल भी पेशे से कलाकार हैं।

घर-घर में मिली पहचान: पिछले कई सालों से तारक मेहता शो का हिस्सा रहे मंदार की जिंदगी में इस सीरियल के कारण कई बदलाव आए। अब  घर-घर में उनकी पहचान भिड़े मास्टर के रूप में होती है। एक इंटरव्यू में मंदार ने बताया था कि उनके घर का लॉन्ड्री बिल भी मिस्टर भिड़े के नाम से ही आता है।

कितनी है कमाई: खबरों के मुताबिक मंदार तारक मेहता के एक एपिसोड के लिए 45 हजार रुपये चार्ज करते हैं। कई अवार्ड फंक्शंस में अपना जलवा बिखेर चुके मंदार की कुल संपत्ति 20 करोड़ के करीब है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सॉफ्ट और चमकदार बालों के लिए इस्तेमाल करें शिकाकाई शैम्पू, जानें घर पर बनाने का तरीका
2 सर्दियों के मौसम में वजन घटाने में मददगार हैं किचन के ये 6 मसाले, जानें कैसे करें डाइट में शामिल
3 प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने योग करते हुए शेयर की फोटो, गर्भवती महिलाएं रूटीन में शामिल कर सकती हैं ये योगासन
यह पढ़ा क्या?
X