ताज़ा खबर
 

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: प्यार में बदल गई कॉलेज की नोकझोंक, जानिये नई ‘अंजली भाभी’ का तकरार से शादी का दिलचस्प सफर

Sunaina Fozdar Lovestory: सुनैना और कुणाल ने शादी के बंधन में बंधने से पहले करीब चार साल एक-दूसरे को डेट किया। बता दें कि दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थें

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, new anjali mehta, Anjali bhabhi aka Sunaina Fozdar, Sunaina Fozdar Husband, Sunaina Fozdar love storyसुनैना फौजदार असल जिंदगी में भी शादीशुदा हैं। साल 2016 में सुनैना अपने प्रेमी कुणाल भंबवाणी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा सुनैना फौजदार ने सब टीवी पर प्रसारित लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नई एंट्री ली है। उन्होंने अंजलि भाभी की भूमिका में नेहा मेहता को रिप्लेस किया है। पिछले 12 सालों से दर्शकों के दिल पर राज कर रहे इस सीरियल में एक्टिंग करने वाला हर कलाकार दर्शकों के पसंदीदा हैं। फैंस हमेशा ही अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में जानने के लिए कोशिश करते रहते हैं। उनकी आदतें, पसंद-नपसंद के साथ ही निजी जिंदगी के बारे में जानने की उत्सुकता लगभग हर फैन को होती है। बता दें कि सुनैना फौजदार असल जिंदगी में भी शादीशुदा हैं। साल 2016 में सुनैना अपने प्रेमी कुणाल भंबवाणी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद की शादी: पेशे से बिजनेसमैन कुणाल और सुनैना एक-दूसरे को कॉलेज के समय से ही जानते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चार साल तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों ने परिवार वालों की सहमति से शादी करने का फैसला किया। हालांकि, कॉलेज के शुरुआती दिनों में दोनों एक-दूसरे को बेहद नापसंद करते थें।

‘प्यार तो दूर, दोस्ती भी नहीं करना चाहती थी’: एक इंटरव्यू में सुनैना बताती हैं कि कॉलेज के शुरुआती दिनों में उन्हें कुणाल बिल्कुल भी पसंद नहीं था। उनके अनुसार सुनैना और कुणाल का सेंस ऑफ ह्यूमर लगभग एक जैसा ही था, जिसके कारण आए दिन दोनों में लड़ाइयां हुआ करती थीं। वो कहती हैं कि शुरुआत में सुनैना सोचा करती थीं कि कुणाल से दोस्ती तो दूर, बात करना भी पसंद नहीं था।

कॉलेज प्रोजेक्ट ने अदा की भूमिका: कुणाल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शुरुआत में वो और सुनैना केवल झगड़ते थे। फिर एक कॉलेज प्रोजेक्ट में साथ काम करने के बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई। इसके बाद ही नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों का इश्क परवान चढ़ने लगा। सुनैना बताती हैं कि कुणाल ने उन्हें अपनी फीलिंग्स के बारे में बता दिया था। लेकिन वो अपने इकलौते बेस्ट फ्रेंड को खोना नहीं चाहती थीं। हालांकि, जब पुणे में कुणाल ने उन्हें अंगूठी के साथ प्रपोज किया, तो सुनैना मना नहीं कर पायी।

सबकी रजामंदी से हुई शादी: शादी के बंधन में बंधने से पहले करीब चार साल दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। परिवार के लोगों को बताने के बाद दोनों ही परिवार के लोग एक-दूसरे से मिले और शादी की तारीख पक्की हो गई। मार्च 12, 2016 को सुनैना और कुणाल जीवन भर के लिए एक-दूजे के हो गए। 2 दिन की इस ग्रैंड शादी का आयोजन भव्य बताया जाता है जिसमें दोनो परिवारों के अलावा करीबी व दोस्त शामिल थें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 White Hair: इन विटामिन्स की कमी से असमय सफेद होने लगते हैं बाल, जानिये कैसे करें इस कमी को पूरा
2 सेंधा नमक से लेकर काली मिर्च पाउडर तक, वजन कम करने में रामबाण हैं ये 5 घरेलू उपाय
3 Happy Engineer’s Day 2020: क्यों मनाया जाता है इंजीनियर्स डे? इन मैसेजेज से करें विश
ये पढ़ा क्या?
X