ताज़ा खबर
 

तारक मेहता में निभाया ‘सोनू’ का रोल, रोनित रॉय के साथ कर चुकी हैं काम, ऐसी है पलक सिधवानी की लाइफस्टाइल

Palak Sidhwani Lifestyle: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से पलक सिधवानी को काफी पहचान मिली। इसके अलावा, पलक माय सुपरहीरो, द बार जैसी शॉर्ट फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

palak sidhwani, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TMKOC, palak sidhwani ageसोनू का किरदार निभाने के लिए पलक सिधवानी प्रति एपिसोड 30 से 35 हजार रुपये चार्ज करती हैं (फोटो क्रेडिट- जनसत्ता)

Palak Sidhwani aka Sonu: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) सब टीवी पर प्रसारित होने वाला चर्चित कॉमेडी शो है। पिछले 12 वर्षों से भी ज्यादा समय से ये सीरियल दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाता रहा है। शो के सभी कलाकारों ने अपनी परफेक्ट कॉमेडी से दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ी है। धारावाहिक में कई एक्टर्स ऐसे भी हैं जो पहले दिन से ही शो का हिस्सा हैं। जबकि कुछ कलाकारों ने शो के बीच में शामिल हुए हैं। पलक सिधवानी (Palak Sidhwani) भी तारक मेहता में अहम किरदार निभा रही हैं, बता दें कि उन्हें शो का हिस्सा बने हुए अभी उन्हें ज्यादा समय नहीं हुआ है।

इस किरदार से मिली थी प्रसिद्धि: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से पलक सिधवानी को काफी पहचान मिली। बता दें कि इसके अलावा, पलक माय सुपरहीरो, द बार जैसी शॉर्ट फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। तारक मेहता में वो सोनालिका आत्माराम भिड़े उर्फ सोनू का किरदार निभा रही हैं। सोनू आत्माराम भिड़े व माधवी भिड़े की इकलौती संतान है।

रोनित रॉय संग कर चुकी हैं काम: पलक साल 2019 में आई रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा के लीड रोल वाली वेब सीरीज ‘होस्टेजेज’ में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि इस वेब सीरीज ने काफी वाहवाही बटोरी थी। साथ ही, पलक के अभिनय को भी लोगों ने काफी सराहा था। इसके अलावा, पलक ने उन्होंने ‘गूगल’ और ‘अमूल बटर’ आदि के विज्ञापनों में भी काम किया है।

मॉडलिंग में भी कमाया है नाम: मुंबई में 11 अप्रैल 1998 को जन्मीं पलक ने वहीं के जय हिंद कॉलेज से पढ़ाई की है। उसी दौरान साल 2018 में अपने टैलेंट के दम पर पलक मॉडलिंग कॉम्पीटिशन की विनर रह चुकी हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्हें डांस करने का भी बेहद शौक है। हमेशा फिट रहने के लिए वो डांस का ही सहारा लेती हैं। साथ में, अपनी डाइट को लेकर भी पलक बेहद कॉन्शियस रहती हैं।

कितनी लेती हैं फीस: रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू का किरदार निभाने के लिए पलक सिधवानी प्रति एपिसोड 30 से 35 हजार रुपये चार्ज करती हैं।

Next Stories
1 प्रेग्नेंसी की तीसरी तिमाही में कीवी खाना माना गया है रामबाण, Blood Clots बनने का कम होता है खतरा
2 Weight Loss: चाहते हैं मोटापा से जल्दी छुटकारा, तो भूल से भी रात को न करें ये काम
3 भाबीजी घर पर हैं: बिग बॉस से लेकर कपिल शर्मा के साथ आ चुकी हैं नज़र, जानें कौन हैं नई ‘गोरी मैम’ नेहा पेंडसे
यह पढ़ा क्या?
X