ताज़ा खबर
 

Tarak Mehta Ka Oolta Chashma: जेठालाल से लेकर तारक मेहता तक, हर एपिसोड के लिए लेते हैं इतनी फीस, जानिए…

सब टीवी का शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ चर्चित फैमिली कॉमेडी शोज में से एक है। जेठालाल से लेकर तारक मेहता तक, हर किरदार की सैलेरी काफी अच्छी है। आइए जानते हैं एक एपिसोड के लिए ये किरदार कितनी फीस लेते हैं-

Tarak Mehta Ka Oolta Chashma, Tarak Mehta Ka Oolta Chashma Cast, tarak mehta ka ooltah chashmah cast salary, tarak mehta ka ooltah chashmah cast salary per episode, taarak mehta ka ooltah chashmah cast salary 2020, tarak mehta ka ooltah chashmah characters salary, taarak mehta ka ooltah chashmah cast salary 2019, tarak mehta ka ooltah chashmah cast salary 2018तारक मेहता शो के किरदारों की फीस

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। शो की सबसे खास बात यह है कि इसके सभी किरदार दर्शकों को खूब पसंद आते हैं। साथ ही इस शो में सामाजिक, बच्चों और परिवार से जुड़े मुद्दे मनोरंजन और एक सीख के साथ दिखाए जाते हैं। यही सब खासियत इस शो को टीवी पर आने वाले बाकी शोज़ से अलग बनाती है। इस शो की इतनी पॉपुलैरिटी है कि बॉलीवुड के सितारे भी अपनी फिल्म को प्रमोट करने आते हैं। इस शो के सारे किरदार एक दूसरे से काफी अलग हैं और इस वजह से हर उम्र के लोग इसे पसंद करते हैं। जेठालाल से लेकर तारक मेहता तक, हर किरदार की सैलेरी काफी अच्छी है। आइए जानते हैं एक एपिसोड के लिए ये किरदार कितनी फीस लेते हैं-

जेठालाल यानि दिलीप जोशी: रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो की जान और लीड एक्टर दिलीप जोशी को हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख तक मिलता है। बता दें कि पहले इनकी हर एपिसोड की कमाई करीब 60 से 70 रुपए हज़ार थी।

तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा: तारक इस शो के होस्ट हैं। बता दें कि शैलेश को पहले हर एपिसोड के लिए 40 से 50 हजार रुपए मिलते थे, लेकिन अब इनकी सैलेरी बढ़ाकर 1 लाख रुपए कर दी गई है।

बाबूजी यानि अमित भट्ट: इस शो में अमित भट्ट जेठालाल के पिता का किरदार निभा रहे हैं। अमित की उम्र कम है लेकिन फिर भी वह एक बुढे़ व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। इन्हें एक एपिसोड के लिए करीब 70 से 80 हजार रुपए मिलते हैं।

श्याम पाठक यानि पोपट लाल: श्याम पाठक इस शो में एक पत्रकार का रोल निभा रहे हैं। शो में यह अपनी शादी को लेकर परेशान दिखते हैं। बता दें कि श्याम हर एपिसोड के लिए करीबन 50 से 60 हजार रुपए चार्ज करते हैं।

तनुज महाशब्दे यानि अय्यर: अय्यर इस शो में बबीता जी के पति का किरदार निभा रहे हैं, जिनके पीछे जेठालाल घूमते रहते हैं। इसके कारण अय्यर हमेशा परेशान रहते हैं। हर एपिसोड के लिए अय्यर को 65 से 75 हज़ार रुपये मिलते हैं।

मुनमुन दत्ता यानि बबिता जी: शो में ग्लैमरस का तड़का लगाने वाली बबिता जी को हर एपिसोड के 60 हज़ार रुपये तक मिलते हैं। यह अय्यर की पत्नि का रोल निभा रही हैं।

घनश्याम नायक यानि नट्टू काका: नट्टू काका भी इस शो के एक अहम किरदार हैं। इन्हें 30 हज़ार एक एपिसोड के लिए दिया जाता है।

Next Stories
1 सफेद बालों के लिए बादाम का तेल है फायदेमंद, जानिए इस्तेमाल करने का तरीका
2 ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘गोगी’ ने कभी जमीन पर सोकर काटी थीं रातें, अब ऐसी है जिंदगी…
3 ग्लोइंग स्किन के लिए ग्लिसरीन का करें इस्तेमाल, जानिए इसके अन्य फायदे
MP Budget:
X