ताज़ा खबर
 

‘Tarak Mehta Ka Oolta Chashma’ के तारक मेहता असल जिंदगी में हैं एक बेटी के पिता, महंगी गाड़ियों का भी रखते हैं शौक, जानिये इनकी लाइफस्टाइल….

तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा की लाइफ का वो सबसे अच्छा पीरियड है जिसे पाने के लिए कोई भी कलाकार बहुत ही जद्दोजहद करता है। आइए जानते हैं तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा के लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

tarak mehta ka ooltah chashmah cast, Shailesh Lodha, shailesh lodha wife, shailesh lodha familyशैलेश लोढ़ा के लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) ऑडियंस का मनोरंजन करने में हमेशा आगे रहा है। इस शो और इसके कलाकारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। शो के सभी किरदार के दर्शक फैन हैं। जेठालाल, बबीताजी और तारक मेहता शो के सबसे पॉपुलर किरदार हैं। तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा निभा रहे हैं। बता दें कि शैलेष लोढ़ा खुद भी एक उम्दा किस्म के कवि, कॉमेडियन एवं लेखक हैं।

हंसाने के शौक ने उन्हें  कवि के रूप में पहचान दिलाई। तारक मेहता शो में उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा की लाइफ का वो सबसे अच्छा पीरियड है जिसे पाने के लिए कोई भी कलाकार बहुत ही जद्दोजहद करता है। आइए जानते हैं तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा के लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

शैलेश लोढ़ा की फैमिली: बता दें कि शैलेश लोढ़ा की पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा है। स्वाति लोढ़ा किसी टीवी सीरीयल में काम नहीं करती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, स्वाति खुद भी एक लेखिका हैं जो ‘मैनेजमेंट’ विषय पर लिखतीं हैं। स्वाति की लिखी हुई किताबों ने कई लोगों का जीवन बदल के रख दिया है। उन्होंने सामाजिक कार्यों में काफी नाम कमाया है। शैलेश और स्वाति की एक बेटी भी है जिसका नाम स्वरा है।

शैलेश को है गाड़ियों का शौक: रिपोर्ट्स के अनुसार, शैलेश लोढ़ा गाड़ियों के शौकिन हैं और उनके पास Audi और मर्सिडीज जैसी महंगी गाड़ियां भी हैं। अगर तारक मेहता शो में शैलेश लोढ़ा की फीस की बात करें तो उन्हें जेठालाल यानी दिलीप जोशी के बराबर ही फीस मिलती है। वह भी हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

शैलेश ने खुद भी लिखी हैं कई किताबें: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रियल लाइफ में शैलेश लोढ़ा ने चार किताबें लिखी हैं। पहली और दूसरी व्यंग हास्य है। तीसरी पुस्तक एक स्व सहायता पर लिखी हुई है। बता दें कि इस पुस्तक को लिखने में इनकी पत्नी ने सहायता की है। इसके अलावा शैलेश को कई अवार्ड्स भी मिले हैं। उज्ज्वल पुरस्कार, लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड, द बिजनेस लीडरशिप अवार्ड 2020 के अलावा और भी कई अवार्ड्स मिले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 White Hair: सफेद बालों को काला करने के लिए देसी घी का करें इस्तेमाल, जानिये और क्या हैं इसके फायदे
2 जब बाबा रामदेव की बग़ल में बैठ शिल्पा शेट्टी गिना रही थीं योग के फ़ायदे, साथ किए थे आसन
3 Skin Care: अधिक पिंपल्स की समस्या से हैं परेशान तो बेसन फेस पैक का करें इस्तेमाल.. जानिये बनाने के उपाय
ये पढ़ा क्या?
X