ताज़ा खबर
 

Audi-Mercedes जैसी गाड़ियों से चलते हैं ‘तारक मेहता’, जानें एक एपिसोड की कितनी लेते हैं फीस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सीरियल में लेखक बने शैलेश इससे पहले कई कवि सम्मेलनों में मंच संचालन कर चुके है, इसी दौरान उन्हें इस शो का ऑफर मिला था

Tarak Mehta Ka Oolta Chashma, Tarak aka Shailesh Lodha, Shailesh Lodha lifestyle, Shailesh Lodha Careerतारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है

Shailesh Lodha Fees: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल की गिनती छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर व पसंदीदा कॉमेडी शोज में होती है। पिछले 12 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले इस धारावाहिक के सारे किरदार अपनी भूमिका के साथ पूरी तरह से न्याय करते हैं। इस शो में सामाजिक, बच्चों और परिवार से जुड़े मुद्दे मनोरंजन और एक सीख के साथ दिखाए जाते हैं। इन्हीं खासियतों की वजह से ये धारावाहिक टीवी पर आने वाले बाकी शोज से हटकर है और हर उम्र के लोगों को पसंद है। शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी  खास बातें –

लग्जरी गाड़ियों के हैं मालिक: सीरियल में लेखक व गोकुल धाम सोसायटी के सबसे समझदार व्यक्ति तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा को असल जिंदगी में महंगी गाड़ियां रखने का शौक है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास Audi और मर्सिडीज जैसी महंगी गाड़ियां हैं। खबरों के अनुसार उनके पास मर्सिडीज की Benz E350D की गाड़ी है। बता दें कि इस गाड़ी की कीमत तकरीबन 75.29 लाख रुपये है।

हर एपिसोड के लिए इतनी है फीस: तारक मेहता शो में शैलेश लोढ़ा की फीस की बात करें तो उन्हें जेठालाल यानी दिलीप जोशी के बराबर ही फीस मिलती है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस धारावाहिक के हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपया बतौर फीस चार्ज करते हैं।

पोस्ट ग्रैजुएट हैं शैलेश लोढ़ा: शैलेश का जन्म राजस्थान के जोधपुर शहर में हुआ था। शुरू से ही पढ़ाई में होशियार शैलेश लोढ़ा ने सिरोही के सरकेएम स्कूल से प्रारंभिक पढ़ाई की है। उसके बाद विज्ञान विषय में बैचलर्स व मार्केटिंग से पोस्ट ग्रैजुएशन कर चुके हैं शैलेश।

लिख चुके हैं किताबें: अभिनय जगत में आने से पहले शैलेश कवि भी रह चुके हैं। कवि सम्मेलनों में मंच संचालन कर चुके शैलेश ने कई किताबें भी लिखी हैं। इनमें 2 किताब व्यंग्य शैली पर आधारित है जबकि एक किताब उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मिलकर लिखी है। उनकी चौथी किताब ‘दिलजले का फेसबुक स्टेटस’ भी पाठकों को काफी पसंद आ रही है। उज्ज्वल पुरस्कार और लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजे जा चुके शैलेश की पत्नी स्वाति लोढ़ा भी पेशे से लेखिका हैं। उन दोनों की एक बेटी है जिसका नाम स्वरा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Skincare: ग्लोइंग स्किन के लिए रोज सुबह करें केवल ये 3 काम, चेहरे पर जल्द दिखेगा निखार
2 पिता प्रोफेसर-दादा किसान, अतहर को कैसे लगा IAS बनने का जुनून, जानें कैसा रहा उनकी जिंदगी की संघर्ष
3 प्रेग्नेंट महिलाओं को अपनी डाइट में शामिल करना चाहिए आयरन, जानिए क्यों माना जाता है जरूरी
यह पढ़ा क्या?
X