ताज़ा खबर
 

TikTok Video: Tanhaji की एक्ट्रेस काजोल ने TikTok पर अपने फिल्म के गाने का किया रैप… देखिए वीडियो

TikTok Videos, Kajol, Tanhaji, Tanhaji Release Date: तान्हाजी की एक्ट्रेस काजोल अपनी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने TikTok पर अपनी फिल्म के गाने की एक वीडियो शेयर की है। वीडियो देखिए-

काजोल (Source: Instagram)

TikTok Videos, Kajol TikTok, Tanhaji Videos: सोशल मीडिया एप TikTok का खुमार चाहे कोई आम इंसान हो या फिर कोई सेलिब्रिटी, हर किसी पर चढ़ा हुआ है। ऐसे में काजोल ने भी एक वीडियो शेयर किया। काजोल एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं इस बात पर किसी को कोई संदेह नहीं है। जैसा कि हम जानते हैं उनकी फिल्म Tanhaji रिलीज होने वाली है, इस वजह से वह काफी सुर्खियों में भी हैं। अजय और काजोल इस फिल्म को अलग-अलग तरीके से प्रोमोट करने में लगे हुए हैं। इसी बीच काजोल ने अपने TikTok अकाउंट पर एक वीडिया शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने अपनी फिल्म के गाने को भी प्रोमोट किया, लेकिन इसका तरीका काफी अलग है।

तान्हाजी को रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बचे हैं और ऐसे में काजोल अपने फैन्स के लिए एक और सरप्राइज लेकर आ गई हैं। इस वीडियो में उनकी फिल्म तान्हाजी के गाने Maay Bhavani का एक रैप सुनने को मिलेगा। वीडियो में आपको काजोल के साथ एक लड़का दिखेगा, जिसने बहुत ही बेहतरीन तरीके से इस गाने को रैप किया है।

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को लगभग 279.8K लाइक्स मिल चुके हैं और लगभग 1.5K कमेंट्स भी। जैसा कि वीडियो को देखने से लग रहा है कि काजोल किसी मल्टीप्लेक्स में फिल्म प्रोमोशन के लिए ही गई हुई हैं। उन्होंने हरे रंग की बेहतरीन आउटफिट भी पहन रखी है।

@kajolCatch #TanhajiTheUnsungWarrior in cinemas in just 2 days!♬ original sound – Kajol Devgan

इसके अलावा काजोल ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने एक फैन के साथ तान्हाजी के गाने पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो को लगभग 160.1k लाइक्स और 1.3k कमेंट्स मिल चुके हैं। इन दोनों वीडियोज को TikTok पर #tanhajitheunsungwarrior के नाम से मेंशन किया गया है।

@kajolMaay Bhavani#TanhajiTheUnsungWarrior #2DaysToTanhaji♬ original sound – Kajol Devgan

बता दें कि 10 जनवरी 2020 में फिल्म तान्हाजी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के मुख्य किरदार काजोल, अजय देवगन, सैफ अली खान के अलावा और भी कई बेहतरीन एक्टर्स हैं। यह फिल्म 17वीं सदी के महाराष्ट्रीयन मराठी सैन्य नेता तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है। ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अजय देवगन फिल्म्स और भूषण कुमार की टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Happy Valentine's Day 2020 Wishes, Images: वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर से शेयर करें अपने दिल की बात
2 वेलेंटाइन डे 2020: 5 राशि वालों को मिलेगी खुशी, सिंह राशि वालों के लव रिलेशन में आ सकती है खटास
3 Valentine Day: इन बॉलीवुड स्टार्स को मिला प्यार में धोखा, नहीं बना लव कनेक्शन: जानिए वजहें
ये पढ़ा क्या?
X