ताज़ा खबर
 

तारक मेहता शो की ‘सोनू’ कॉलेज में जीत चुकीं हैं मॉडलिंग कॉम्पटीशन, डांसिंग का है शौक; जानिए कैसी है पलक सिधवानी की लाइफस्टाइल

तारक मेहता शो की पालक सिधवानी अपने कॉलेज में मॉडलिंग कॉम्पटीशन जीत चुकीं हैं। पलक को अभी ड्राइविंग नहीं आती, वो कार चलाना सीखने ही वाली थी कि लॉकडाउन हो गया।

palak sidhwani, sonu bhide real name, tmkoc palak sidhwani lifestyleपलक सिधवानी तारक मेहता शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाती हैं

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में SAB टीवी का बेहद हो प्रचलित शो है। इस शो में सोनालिका आत्माराम भिड़े यानि सोनू का किरदार लोगों को खूब पसंद आता है। टपू सेना की सदस्य सोनू अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं। सोनू का असली नाम पलक सिधवानी है। इस शो से पलक सिधवानी को खूब प्रसिद्धि मिली है और उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फैन फॉलोइंग काफी ज़्यादा है।

कॉलेज में जीत चुकीं हैं मॉडलिंग कॉम्पटीशन- पलक को हमेशा से ही परफॉर्म करने का शौक रहा है। उन्होंने मुंबई के अपने जय हिंद कॉलेज में पढ़ाई के दौरान 2018 में एक मॉडलिंग कॉम्पटीशन में भाग लिया था। पलक ने अपने टैलेंट से उन्होंने मॉडलिंग कॉम्पटीशन- Miss SIES जीता था। आपको बता दें कि पलक का जन्म मुंबई में ही हुआ है। पलक ने कई विज्ञापनों के लिए भी काम किया है। वो वेब शो, ‘होस्टेजेस’ में भी नज़र आ चुकीं हैं।

डांसिंग के अलावा इन चीज़ों का है शौक- पलक को डांस का बेहद शौक है और वो एक ट्रेंड डांसर हैं। वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने डांस वीडियोज़ डालती रहती हैं। वो कुछ वक्त निकालकर डांस सेशन भी अटेंड करती हैं। पलक को डांसिंग के अलावा किताबें पढ़ने, घूमने और फोटोग्राफी का शौक है। वो सेट पर भी जाती हैं तो साथ में किताबें ले जाना नहीं भूलती ताकि खाली वक्त में वो पढ़ सकें।

कभी नहीं भूलती वर्कआउट करना- पलक सिधवानी अपने हेल्थ का पूरा ध्यान रखती हैं। वो कभी भी अपना वर्कआउट मिस नहीं करती हैं। वो योगा और मेडिटेशन से खुद को फिट रखती हैं। पलक फिटनेस के लिए डांस को भी एक बेहतरीन ऑप्शन मानती हैं। वो वर्कआउट के साथ – साथ अपने डाइट का खास ख्याल रखती हैं।

पलक जब पढ़ाई कर रही थीं तब उन्होंने स्कूटी चलानी सीखी थी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पलक ने बताया कि जब उन्होंने सोचा कि वो ड्राइविंग सीखेंगी तब तक लॉकडाउन हो गया। उन्होंने बताया कि जब सबकुछ नॉर्मल हो जाएगा तब वो ड्राइविंग जरूर सीखेंगी।

Next Stories
1 बचपन से थी जान-पहचान, घर से भगाकर की थी शादी, जानिए क्या करती हैं सौरव गांगुली की पत्नी डोना
2 नीता अंबानी से लेकर गौरी खान तक, जब सेलेब्स ने लिया IVF का सहारा; जानें- क्या है ये तकनीक और कैसे है यूजफुल
3 त्वचा में आ रहे ये बदलाव करते हैं ब्यूटी प्रोडक्ट्स बदलने की ओर इशारा, जानें एक्सपर्ट टिप्स
ये पढ़ा क्या?
X