ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah : जेठालाल के पास है ऑडी तो तारक के पास मर्सिडीज, जानें- किन गाड़ियों से चलते हैं शो के और कलाकार

सब टीवी का शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ चर्चित फैमिली कॉमेडी शोज में से एक है। जेठालाल से लेकर तारक मेहता तक, जानिये किन गाड़ियों का करते हैं इस्तेमाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah new episode, TMKOCTMKOC: चंपकलाल की तलाश में जेठालाल को उठानी पड़ेगी मुसीबत

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) पिछले करीब 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल को देखकर घरों में हंसी के ठहाके गूंजते हैं। धारावाहिक में दिखाए जाने वाले लगभग सभी किरदार अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के कारण दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। इस शो में सामाजिक, बच्चों और परिवार से जुड़े मुद्दे मनोरंजन और एक सीख के साथ दिखाए जाते हैं। इन्हीं खासियतों की वजह से ये धारावाहिक टीवी पर आने वाले बाकी शोज से हटकर है और हर उम्र के लोगों को पसंद है। आइए जानते हैं कि जेठालाल से लेकर तारक मेहता तक, किन गाड़ियों का करते हैं इस्तेमाल-

जेठालाल: जेठालाल यानि कि दिलीप जोशी इस धारावाहिक के मुख्य पात्रों में से एक हैं। अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर इस एक्टर के पास 80.11 लाख की ऑडी Q7 है। इसके अलावा, दिलीप के पास एक टोयोटा इनोवा भी है जिसकी कीमत करीब 13 लाख रुपये है।

टप्पू: छोटे टप्पू का किरदार निभाकर सबके पसंदीदा बने भव्य गांधी से आज हर कोई परिचित है। जेठालाल के प्यारे बेटे टप्पू के पास ऑडी कंपनी की गाड़ी है। उनके पास ऑडी की A4 मॉडल की गाड़ी है जिसकी कीमत 46.96 लाख बतायी जाती है।

तारक मेहता: धारावाहिक में सबसे समझदार व्यक्ति का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा यानि कि दर्शकों के फेवरेट तारक मेहता के पास मर्सिडीज की Benz E350D की गाड़ी है। बता दें कि इस गाड़ी की कीमत तकरीबन 75.29 लाख रुपये है।

चंपकलाल: चंपकलाल यानि कि धारावाहिक में जेठालाल के पिता का किरदार निभा रहे एक्टर अमित भट्ट के पास टोयोटा इनोवा क्रिस्टल गाड़ी है। इस गाड़ी का प्राइस लगभग 23.02 लाख रुपये है।

बबीता जी: जेठालाल की पसंदीदा बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के पास दो-दो गाड़ियां हैं। उनकी पहली गाड़ी मारुति स्विफ्ट डिजायर है जिसकी कीमत 9 लाख के आसपास है। वहीं, उनके पास टोयोटा इनोवा क्रिस्टल गाड़ी भी है जिसकी कीमत लगभग 23.02 लाख रुपये है।

दयाबेन: दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दया वकानी को असली पहचान इसी भूमिका से मिली है। दर्शकों की पसंदीदा दयाबेन के पास 80.11 लाख रुपये की ऑडी Q7 है।

माधवी भिड़े: माधवी भिड़े उर्फ सोनालिका जोशी के पास एक नहीं बल्कि दो-दो गाड़ियां हैं। उनके पास साढ़े 17 लाख की एमजी हेक्टर है और टोयोटा की एटियोज भी है जिसकी कीमत 9.13 लाख रुपये है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कभी 6 लोगों के साथ रूम शेयर करते थे सुशांत सिंह राजपूत, फिर खरीदा 20 करोड़ का पेंट हाउस, ऐसी थी जिंदगी
2 सफेद बालों को काला करने के लिए डाइट में इन फूड आइटम्स को करें शामिल, जल्दी मिलेगा फायदा
3 सोनाली बेंद्रे से शादी करना चाहते थे राज ठाकरे, ताऊ बाल ठाकरे की वजह से अधूरी रह गई लव स्टोरी, जानें- पूरा किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X