ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के तारक ने राइटर से ही की है शादी, कुछ ऐसी है लव स्टोरी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा पहले भी कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं, लेकिन पॉपुलैरिटी उन्हें इस शो से ही मिली। बता दें कि शैलेश लोढ़ा ने एक राइटर से ही शादी की है। आइए जानते हैं इनकी लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

शैलेश लोढ़ा के लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की गिनती होती है। यह शो पिछले कई सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। शो के सारे कैरेक्टर्स की एक्टिंग काफी बेहतरीन और अलग है। शो में काम करने वाला हर किरदार शो के लिए बहुत अहम है। शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। शैलेश लोढ़ा पहले भी कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं, लेकिन पॉपुलैरिटी उन्हें इस शो से ही मिली। बता दें कि शैलेश लोढ़ा ने एक राइटर से ही शादी की है। आइए जानते हैं इनकी लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

शैलेश लोढ़ा की लव लाइफ: अमर उजाला के मुताबिक, शैलेश लोढ़ा की पत्नी स्वाति लोढ़ा एक राइटर हैं। वह मैनेजमेंट विषय पर लिखती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, स्वाति ने अपने किताबों के जरिए कई लोगों के जीवन को बदल दिया है। बता दें कि शैलेश और स्वाति लोढ़ा की एक बेटी है जिसका नाम स्वरा है। शैलेश लोढ़ा की पत्नी स्वाति टीवी दुनिया का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं। शैलेश लोढ़ा और उनकी पत्नी स्वाति दोनों ही राजस्थान के रहने वाले हैं। इनकी जन्मभूमि राजस्थान ही है।

शैलेश का जन्म कब हुआ: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शैलेश का जन्म राजस्थान के जोधपुर में 15 जुलाई 1969 को हुआ था। बता दें कि तारक मेहता उर्फ शैलेष लोढ़ा ना सिर्फ सीरियल में बल्कि असल जिंदगी में भी एक उम्दा किस्म के कवि, कॉमेडियन और लेखक हैं। शैलेष मार्केटिंग में पीजी कर चुके हैं, लेकिन उन्हें लिखने और हंसाने का शौक है और उन्हें  कवि के रूप में ही पहचान भी मिली। शैलेष ने अब तक 4 किताबें लिखी है जिनमें से ‘दिलजले का फेसबुक स्टेटस’ काफी लोकप्रिय है। शैलेष भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कवियों में से एक हैं।

किस-किस शो में काम कर चुके हैं: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शैलेश को तारक मेहता शो से बेहद पॉपुलैरिटी मिली और उनकी एक्टिंग को भी लोगों ने काफी सराहा। शैलेश ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ‘वाह! वाह! क्या बात है!’, ‘अजब गजब घर जमाई’ और ‘कॉमेडी दंगल’ में काम कर चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शैलेश ने बताया था कि जैसे-जैसे समय गुजरता गया उनका अनुभव और बेहतर होता गया।

Next Stories
1 वेट लॉस में मददगार है अनानास का सेवन, जानें क्या है इस्तेमाल करने का तरीका
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मास्टर भिड़े असल जिंदगी में हैं करोड़ों के मालिक, कुछ ऐसी है जिंदगी
3 12 मई से शुरू होंगी ट्रेनें, IRCTC की वेबसाइट पर होगी बुकिंग, सुरक्षित सफर के लिए ये 10 बातें जरूर जान लीजिए
ये पढ़ा क्या?
X