ताज़ा खबर
 

तारक मेहता के ‘मास्टर भिड़े’ इंजीनियरिंग छोड़ बने एक्टर, जानिये- हर एपिसोड की कितनी लेते हैं फीस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता शो ज्वाइन करने के बाद मंदार के जीवन में कई बदलाव आये हैं। उनकी आर्थिक स्थिति भी बदली है।

मंदार चंदवादकर (फाइल फोटो)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा शो है जो पिछले 12 सालों से लोगों को गुदगुदा रहा है। इस शो के सभी कलाकार एक परिवार की तरह लगते हैं। सीरियल में गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी मास्टर आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवादकर की कहानी काफी अलग और दिलचस्प है। मुंबई में जन्में मंदार चंदवाकर की पढ़ाई-लिखाई भी यहीं हुई। मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद वे दुबई चले गये। यहां तीन साल तक काम करते हुए लगा कि उन्हें अपना पैशन फॉलो करना चाहिए।

जिसके बाद वे सब कुछ छोड़कर मुंबई आ गये। यहाँ आकर थियेटर करने के साथ ऑडिशन भी देना शुरू किया। कई सीरियल्स और छोटी-बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आत्माराम का रोल मिला। यह रोल के मिलने के बाद से उनकी लाईफ बदल गई। अब सभी लोग उन्हें ‘भिड़े’ के नाम से ही जानने लगे हैं।

जब शख़्स ने भेजी अपने पिता की तस्वीर: मंदार चंदवाकर एक दिलचस्प किस्सा बताते हैं। वे कहते हैं कि एक बार एक फैन ने अपने बूढ़े पिता की फोटो उन्हें भेजी, जो हॉस्पिटल में भर्ती थे। शख़्स ने बताया कि उसके पिता की सर्जरी आराम से हो गई क्योंकि वे आपका शो टीवी पर देखकर खुश होते हैं। इसी वजह से वे जल्दी रिकवर भी कर गए। मंदार चंदवाकर बताते हैं कि लोग उनके काम को काफी पसंद करते हैं। उनके घर के आसपास भी लोग उन्हें भिड़े के नाम से जानने लगे हैं। हालांकि वे कहते हैं कि लोग मुझे मेरे सही नाम से ही जानें और प्यार दें, यही ख्वाहिश है।

परिवार में कौन कौन हैं? यूं तो पर्दे पर भिड़े की एक पत्नी और बेटी है। लेकिन रियल लाइफ में उनकी पत्नी का नाम स्नेहल है, वे भी एक एक्टर हैं। साथ ही उनका एक बच्चा भी है जिसका नाम पार्थ है। मंदार को म्यूजिक, डांस और फैमिली के साथ टाइम बिताना बहुत अच्छा लगता है। वे पर्दे पर जेठालाल का किरदार करने वाले दिलीप जोशी के फैन हैं। जब वे इस शो में आये भी नहीं थे तब से उनकी अदाकारी के कायल रहे हैं।

बदल गई लाइफस्टाइल: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो ज्वाइन करने के बाद मंदार के जीवन में कई बदलाव आये हैं। उनकी आर्थिक स्थिति भी बदली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंदार करीब 20 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी की संपत्ति के मालिक हैं। वे शो के प्रत्येक एपिसोड के लिए 45 हजार रुपए चार्ज करते हैं। मंदार लग्जरी कार के भी शौकीन हैं।

Next Stories
1 ‘पता नहीं क्या सुनाया, लेकिन लोग बहुत खुश थे’- जब कुमार विश्वास के साथ विदेश में हुआ था मजेदार वाकया
2 Teacher Day 2020: जानिये- शिक्षक दिवस का इतिहास, महत्व और इससे जुड़ी रोचक बातें
3 खेत में हल चलाते नजर आए बाबा रामदेव, बोले- जन्म किसान परिवार में हुआ लेकिन कर्म से योगी बना; हुए ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X