ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ‘बाबूजी’ को बगैर ऑडिशन मिला था रोल, जानिये- कितनी लेते हैं फीस

शो के निर्माता असित मोदी ने अमित भट्ट को मिलने एक होटल में बुलाया और वो 5 मिनट तक बस उन्हें देखते रहे थे। इस मुलाक़ात के बाद अमित भट्ट को बिना ऑडिशन चंपक लाल का किरदार मिल गया।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, amit bhatt, amit bhatt lifestyleअमित भट्ट (फाइल फोटो)

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Star Cast : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में ‘बाबूजी’ का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट ने अपने अभिनय के दम पर घर-घर में पहचान बनाई है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि शो में जेठालाल के पिता चंपक लाल गड़ा का किरदार निभाने वाले अमित वास्तव में अपने ऑनस्क्रीन किरदार से 20 साल छोटे हैं। और तो और वो अपने ऑनस्क्रीन बेटे जेठालाल से भी 4 साल छोटे हैं।

कभी नहीं दिया किसी शो का ऑडिशन: एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अमित भट्ट ने बताया कि वो दिलीप जोशी यानी जेठालाल के साथ इससे पहले भी गुजराती प्ले और फिल्म कर चुके थे। उनके साथ बॉन्डिंग बहुत अच्छी थी। शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी चंपक लाल के किरदार के लिए बहुत से ऑडिशन ले चुके थे लेकिन उन्हें कोई जंच नहीं रहा था। फिर दिलीप जोशी ने असित भट्ट का नाम उन्हें सुझाया।

असित मोदी ने अमित भट्ट को मिलने एक होटल में बुलाया और वो 5 मिनट तक बस उन्हें देखते रहे थे। इस मुलाक़ात के बाद अमित भट्ट को बिना ऑडिशन चंपक लाल का किरदार मिल गया। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें अबतक कहीं ऑडिशन नहीं देना पड़ा है, उनके काम की वजह से उन्हें रोल मिलते गए।

जहां भी जाते हैं लोग पैर छूने लगते हैं: अमित बताते हैं कि यह शो अपने शुरुआती कुछ महीनों में ही बहुत पॉपुलर हो गया था। लोग हमें बहुत पसंद करने लगे थे और हमें पता ही नहीं चला कि हम कब सेलेब्रिटी बन गए। अमित कहते हैं, “जब मैंने शो शुरू किया तब मेरी उम्र 35 साल थी, और जिनकी उम्र 80 साल की थी, वो भी आकर मेरे पैर छूते थे। वो मुझे दादाजी, बापूजी कहने लगते। मैं उनसे कहता कि मैं बूढ़ा नहीं हूं आप मेरे पैर मत छुएं।” अमित का कहना है कि मुझे थोड़ा अजीब लगता था लेकिन वो लोगों का प्यार है। आज भी उनके साथ यही होता है।

घूमने और गाने के हैं शौकीन: अमित भट्ट के इंस्टाग्राम पर अधिकतर ऐसी तस्वीरें हैं, जो उन्होंने अपने टूर के दौरान ली हैं। उन्हें घूमने का बेहद शौक है। उन्हें जब ये पता चलता है कि दो या तीन दिन शूटिंग नहीं है, वो मुंबई से बाहर घूमने निकल जाते हैं। छुट्टियों में वो कभी घर पर नहीं रहते। उन्हें कॉलेज के समय से ही गाना बहुत पसंद है। उन्होंने घर में कराओके भी रखा है, जब भी वक़्त मिलता है वो गाना गाते हैं। आपको बता दें कि तारक मेहता के हर एपिसोड के लिए अमित को 70-80 हजार रुपये मिलते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बैली फैट कम करने के लिए अपनाएं ये 4 आसान एक्सरसाइज, जानें कैसे करें
2 Weight Loss Diet Plan: इन 4 आसान उपायों से कम करें मोटापा, देखें डाइट प्लान
3 Hair Fall: बालों के झड़ने से हैं परेशान, तो ट्राय करें ये 5 योगासन
ये पढ़ा क्या?
X