ताज़ा खबर
 

गुजराती फिल्मों के लिए ‘अंजली भाभी’ ने छोड़ दिया था ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, अब करना चाहती हैं शो में वापसी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को नेहा मेहता ने 2020 में अलविदा कह दिया था। नेहा ने 'अंजली भाभी' के रूप में फैन्स का खूब मनोरंजन किया था। उनके अचानक शो से चले जाने से फैन्स को काफी दुख हुआ था।

नेहा मेहता ने गुजराती फिल्मों के लिए छोड़ दिया था शो (फोटो क्रेडिट- नेहा मेहता इंस्टाग्राम)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस नेहा मेहता यूं तो शो को छोड़ चुकी हैं। लेकिन आज भी दर्शकों के बीच उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। बता दें, एक्ट्रेस नेहा मेहता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘अंजली भाभी’ का किरदार निभाती थीं हालांकि, नेहा के शो छोड़ने के बाद अब यह कैरेक्टर एक्ट्रेस सुनैना फौजदार निभा रही हैं।

9 जून 1978 को गुजरात के भावनगर में जन्मीं नेहा मेहता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में सीरियल ‘डॉलर बहू’ से की थी। हालांकि, 2008 में शुरू हुए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से नेहा मेहता को बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी।

नेहा शुरुआत से ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से जुड़ी थी। हालांकि, 2020 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। नेहा ने ‘अंजली भाभी’ के रूप में फैन्स का खूब मनोरंजन किया था। उनके अचानक शो से चले जाने से फैन्स को काफी दुख हुआ था। फैन्स ने नेहा की शो में वापसी की मांग भी की हालांकि, एक्ट्रेस वापस नहीं लौट पाईं। मेकर्स से अनबन के बाद ‘अंजली भाभी’ ने छोड़ दिया शो

‘तारक मेहता’ छोड़ने के बाद किया था गुजराती फिल्मों की तरफ रुख: एक्ट्रेस नेहा मेहता ने ‘तारक मेहता’ छोड़ने के बाद दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि जब मुझे यह शो ऑफर हुआ था, तब मैं बहुत कॉन्फिडेंट नहीं थी कि मैं इस किरदार को कर पाऊंगी। लेकिन मैंने इस शो में 12 सालों तक काम किया। मेरे लिए यह शो छोड़ना आसान नहीं था।

बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने के बाद नेहा मेहता ने गुजराती फिल्म इंडस्ट्री की तरफ अपना रुख किया।

शो पर वापसी करना चाहती हैं नेहा मेहता: एक्ट्रेस नेहा मेहता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो पर वापसी तो करना चाहती हैं लेकिन कुछ बदलावों के साथ। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

क्लासिकल डांसर हैं नेहा: एक्ट्रेस नेहा मेहता भरतनाट्यम डांस में माहिर हैं। केवल इतना ही नहीं नेहा मेहता ने इंडियन क्लासिकल डांस में मास्टर ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट किया है। इसके अलावा नेहा मेहता गुजराती थियेटर में भी काम कर चुकी हैं। बता दें, असल जिंदगी में एक्ट्रेस ने अभी शादी नहीं की है। वह एक गंभीर और संजीदा जीवन-साथी की तलाश में हैं।

Next Stories
1 गर्भावस्था में महिलाओं को करना चाहिए आयोडीन का सेवन, नहीं तो बच्चे को हो सकती हैं खतरनाक बीमारियां
2 Kitchen Hacks: प्याज काटते वक्त आंखों से निकलते आंसुओं से छुटकारा दिलाने में मददगार हैं ये टिप्स
3 Weight Loss: जीरा और अजवाइन से बना ये ड्रिंक वजन घटाने में हो सकता है असरदार, जानें दूसरे फायदे
ये  पढ़ा क्या?
X