ताज़ा खबर
 

तारक मेहता की पुरानी अंजली भाभी हैं मास्टर्स डिग्री होल्डर, जानिये नेहा मेहता की कैसी है लाइफस्टाइल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: उनके पिता एक फेमस लेखक हैं और उन्हीं की वजह से नेहा ने एक्टिंग करने का काम भी शुरू किया

Tarak Mehta ka ooltah chashmah, Tarak Mehta ka ooltah chashmah cast, Neha Mehta, Old Anjali Mehtaनेहा के पिता जाने-माने लेखक हैं और उन्होंने ही नेहा को एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाने के लिए कहा था

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पिछले 12 सालों से दर्शकों को गुदगुदाने वाला धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सब टीवी पर प्रसारित होता है। इसकी शुरुआत 28 जुलाई 2008 से हुई थी, तब से अब तक ये दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। इस शो ने करीब 3000 से भी ज्यादा एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं, लेकिन फिर भी शो की पॉपुलैरिटी बरकरार है। इस सीरियल के सभी किरदरों ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। यही कारण है कि पिछले 12 सालों में शो में ज्यादा तब्दीलियांनहीं देखने को मिली हैं। हाल ही में सीरियल का अहम किरदार निभा रहीं नेहा मेहता को रिप्लेस कर सुनैना फौजदार अंजली भाभी का किरदार निभा रही हैं। बता दें कि नेहा मेहता पिछले 12 सालों से ये भूमिका निभा रही थीं।

मास्टर्स डिग्री होल्डर हैं नेहा: गुजरात निवासी नेहा मेहता ने परफॉर्मिंग आर्ट्स में मास्टर्स किया है। साथ ही, उन्होंने ड्रामा में डिप्लोमा डिग्री भी हासिल की है। यही कारण है कि नेहा को शुरू से ही थिएटर से लगाव और जुड़ाव रहा है। इसके साथ ही, वो एक बेहतरीन डांसर भी हैं। उन्होंने भरतनाट्यम में ट्रेनिंग ली हुई है।

पिता ने दी थी एक्टिंग करने की सलाह: नेहा के पिता जाने-माने लेखक हैं और उन्होंने ही नेहा को एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाने के लिए कहा था। साल 2000 में नेहा को स्टार हंट-मल्टी टैलेंट शो के ऑडिशन से चुना गया था। इसके बाद वह मुंबई आ गईं और एक्टिंग का सफर शुरू किया। मुंबई में नेहा ने एक-दो साल कई छोटे-मोटे गुजराती सीरियल्स में काम किया। इसी दौरान 2008 में उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में अंजली भाभी का रोल मिला। इस शो में काम करने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

सिंगल हैं नेहा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 42 वर्षीय नेहा मेहता अब तक सिंगल हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें शादी की कोई जल्दी नहीं है। लेकिन अपने होने वाले पति को लेकर वो आशा करती हैं कि उन्हें ऐसा पति मिले जिसे हर रिश्ते की कद्र हो और उन्हें वो गंभीरता से लेता हो।

बता दें कि तारक मेहता सीरियल के लिए नेहा को प्रति दिन के हिसाब से 25 हजार रुपये मिलते थे। इन दिनों छोटे पर्दे पर उनके रिप्लेसमेंट को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस एक घरेलू उपाय की मदद से प्राकृतिक रूप से बाउंसी बनेंगे बाल, जानिये घर पर कैसे बनाएं
2 पिंपल्स से निजात दिलाने में कारगर है बेकिंग सोडा, इन 4 स्किन प्रॉब्लम्स को करता है दूर
3 चेहरे की झाइयां हटाने के लिए इन घरेलू उपायों को करें ट्राय, जल्द दिखेगा असर
ये पढ़ा क्या?
X