ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गाड़ियों के शौकीन हैं ‘जेठालाल’, 25 दिन शूटिंग के लेते हैं 36 लाख, ऐसी है निजी जिंदगी

दिलीप जोशी को गाड़ियों का बहुत शौक है और 25 दिन की शूटिंग के लिए वह करीबन 36 लाख रुपए लेते हैं। आइए जानते हैं दिलीप जोशी यानि जेठालाल की निजी जिंदगी के बारे में-

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Jethalal aka dilip joshi, Taarak Mehta Serialजानिये दिलीप जोशी यानि जेठालाल की निजी जिंदगी के बारे में-

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की गोकुलधाम सोसायटी के सभी किरदारों ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। इस शो को सभी उम्र के लोग पसंद करते हैं। शो की बात करें तो जेठालाल और बबीता अय्यर की दोस्ती काफी फेमस है। जेठालाल के किरदार को लोग खास पसंद करते हैं। जेठालाल का असल नाम दिलीप जोशी है। बता दें कि दिलीप जोशी को गाड़ियों का बहुत शौक है और 25 दिन की शूटिंग के लिए वह करीबन 36 लाख रुपए लेते हैं। आइए जानते हैं दिलीप जोशी यानि जेठालाल की निजी जिंदगी के बारे में-

दिलीप जोशी की पसंदीदा कार: रिपोर्ट्स के अनुसार, दिलीप जोशी को गाड़ियों का बेहद शौक है। इस वजह से उनके पास गाड़ियों की अच्छी कलेक्शन भी है। उनके पास जो गाड़ियां हैं उनमें Audi Q-7 जिसकी कीमत तकरीबन 80 लाख रुपए है और Innova जिसकी कीमत 14 लाख के आस-पास है।

25 दिन शूटिंग करते हैं: बता दें कि दिलीप जोशी अपने किरदार को निभाने के लिए एक एपिसोज के करीब 1.50 लाख रुपए चार्ज करते हैं। इसके अलावा दिलीप जोशी एक महीने में 25 दिन शूटिंग करते हैं और बाकि समय अपने परिवार के साथ रहते हैं। इस तरह से एक महीने में उनकी सैलेरी 36 लाख रुपए से भी ज्यादा है।

एक समय था जब काम नहीं मिल रहा था: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिलीप जोशी ने इंडस्ट्री में सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद एक समय ऐसा आया था जब उनके पास कोई काम नहीं था। तारक मेहता शो साइन करने से पहले वह एक साल तक बिना काम के थें। लेकिन इस शो को साइन करते ही उनकी किस्मत बदल गई और फिर उन्होंने दोबारा मुड़कर पीछे नहीं देखा।

दिलीप जोशी की पत्नी का नाम: तारक मेहता शो में जेठालाल का स्वभाव काफी हंसमुख है और इस वजह से वह अपने फैन्स को अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं। उनकी एक्टिंग, कॉमेडी और डायलॉग डिलीवरी ने उन्‍हें इस शो को सबसे पसंदीदा किरदार बना दिया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में उनकी पत्नी का किरदार दयाबेन निभा रही हैं लेकिन असल में उनकी पत्नी का नाम जयमाला है। वहीं उनकी एक बेटी और एक बेटा भी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Birthday Special: लालू यादव ने जिस स्कूल में की थी पढ़ाई, CM बनते ही बदल दिया था उसका नाम, जानिये- वजह
2 White Hair: विटामिन-बी 6 की कमी के कारण होते हैं सफेद बालों की समस्या, जानिये कैसे करें दूर
3 लैंड क्रूजर से लेकर मिनी कूपर तक, इन लग्जरी कारों के मालिक हैं नवजोत सिंह सिद्धू, ऐसी है लाइफस्टाइल