कभी ज़मीन पर सोने को मजबूर थे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘गोगी’, खुद सुनाई थी संघर्ष की कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समय शाह ने मुंबई में खुद की कमाई से 2 बीएचके फ्लैट खरीद लिया है। जिसकी कीमत करीब 1.48 करोड़ रुपए है।

samay shah, samay shah instagram, lifestyle
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'गोगी' की जिंदगी से जुड़े किस्से (फोटो क्रेडिट- समय शाह इंस्टाग्राम)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है। शो के हर किरदार ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग और अंदाज से लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी है। गोकुलधाम सोसाइटी में टप्पू सेना को भी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। हालांकि, टप्पू सेना के बाल किरदार अब बड़े हो चुके हैं। टप्पू सेना के ‘गोगी’ यानी समय शाह ने अपनी जिंदगी में कड़ा संघर्ष किया है।

इस बात का खुलासा खुद समय शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। एक वक्त ऐसा था जब समय शाह जमीन पर सोकर अपनी रात बिताते थे। हालांकि, छोटी-सी उम्र में ही उन्होंने बड़ा मुकाम हासिल कर लिया। अब समय शाह करोड़ों के मालिक हैं।

जमीन पर सोने को मजबूर थे समय शाह: आज भले ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के समय शाह के पास अपना घर हो, लेकिन एक समय ऐसा था जब जमीन पर सोकर उनकी रातें गुजरती थीं। कई बार तो पूरी रात करवटें बदलते ही कट जाती थीं। सुबह उठकर वह काम की तलाश में निकल जाते थे। उनकी जिंदगी का यह समय काफी मुश्किलों भरा था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, “मेरा हमेशा से यही सपना था कि मेरा खुद का बेडरूम और वार्डरोब हो। जहां मुझे मेरी कुछ प्राइवेसी मिल सके।”

खुद की कमाई से बनाया घर: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समय शाह ने मुंबई में खुद की कमाई से 2 बीएचके फ्लैट खरीद लिया है। इसकी कीमत करीब 1.48 करोड़ रुपए है। बता दें, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के एक एपिसोड के लिए समय 8 हजार रुपए फीस लेते हैं।

भव्य गांधी के मौसेरे भाई हैं समय शाह: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘गोगी’ यानी समय शाह ‘पुराने टप्पू’ यानी भव्य गांधी की मौसी के बेटे हैं। असल जिंदगी में भाई होने के साथ ही शूटिंग के दौरान भी भव्य और समय में काफी अच्छी बॉन्डिंग थी।

ईमानदारी और मेहनत से हासिल किया ये मुकाम: एक इंटरव्यू के दौरान समय शाह ने कहा था कि अगर आप कोई काम मेहनत और ईमानदारी से करते हैं तो आपको अपनी मंजिल तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट