TMKOC: ‘बबीता जी’ के साथ बॉयफ्रेंड ने की थी मारपीट, कोर्ट तक पहुंच गया था मामला

मुनमुन दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में प्रसारित हुए शो ‘हम सब बाराती’ से की थी। यह शो काफी हिट हुआ था।

munmun dutta, taarak mehta ka ooltah chashmah, tmkoc babita ji
मुनमुन दत्ता बेहतरीन टीवी एक्ट्रेस हैं (Photo-Munmun dutta/Instagram)

पिछले 13 सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाए हुए है। शो के सभी किरदार अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से लोगों को खूब गुदगुदाते हैं। ‘तारक मेहता’ की रौनक कही जाने वालीं ‘बबीताजी’ आज घर-घर में पहचानी जाती हैं। शो में ‘कृष्णन अय्यर’ की पत्नी का कैरेक्टर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता प्ले कर रही हैं। बबीताजी को लेकर फैन्स में खासा क्रेज देखने को मिलता है। हालांकि, ‘तारक मेहता’ शो की सबसे स्टाइलिश महिला का किरदार निभा रही मुनमुन ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ा संघर्ष किया है।

मुनमुन दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में प्रसारित हुए शो ‘हम सब बाराती’ से की थी। यह शो काफी हिट हुआ था। साल 2006 में वह कमल हासन की फिल्म ‘मुंबई एक्सप्रेस’ में नजर आईं थीं और इसी साल उन्होंने ‘हॉलिडे’ फिल्म में भी किरदार निभाया था। हालांकि, मुनमुन दत्ता को पहचान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से मिली। उनके लिए यह शो मील का पत्थर साबित हुआ।

बॉयफ्रेंड अरमान कोहली को लेकर आई थीं विवादों में: मीडिया रिपोट्स के मुताबिक साल 2008 में वेलेंटाइन डे के मौके पर मुनमुन और बॉयफ्रेंड अरमान कोहली के बीच झगड़ा हो गया था। बात इतनी बढ़ गई की अरमान ने एक्ट्रेस के साथ मारपीट कर दी थी। मामले की शिकायत मुनमुन ने पुलिस में की थी।

एक्ट्रेस की शिकायत पर कोर्ट में सुनवाई भी हुई। जिसके बाद अपने बुरे बर्ताव को लेकर एक्टर अरमान कोहली को मुनमुन से माफी मांगनी पड़ी और फाइन भी भरना पड़ा था। अरमान के गुस्सैल और आक्रामक स्वभाव के कारण दोनों का यह रिश्ता टूट गया था।

मुनमुन को मर्दों से हो गई थी नफरत: एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का बचपन में कई बार यौन शोषण हुआ था। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनमुन ने इस बात का जिक्र किया था कि उनके अंकल और उनका कजिन भाई उन्हें बचपन में गलत तरीके से छूते थे, साथ ही किसी को भी न बताने की धमकी देते थे। यही नहीं उनके टीचर ने एक्ट्रेस के अंडरपैंट में हाथ डाला था। इन सभी घटनाओं के बाद मुनमुन को मर्दों से नफरत होने लगी थी।

 

अपडेट