ताज़ा खबर
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘बापूजी’ कमाई के मामले में नहीं है ‘भिड़े’ से कम, एक एपिसोड की लेते हैं इतनी फीस

शो में जेठालाल के पिता का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट की फीस 'आत्मराम तुकाराम भिड़े' का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवादकर के बराबर है।

taarak mehta ka ooltah chashmah, amit bhatt, mandar chandwadkar‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में चंपकलाल गड़ा का किरदार निभाने वाले एक्टर हर एपिसोड के लेते हैं इतने फीस (फोटो क्रेडिट- जनसत्ता)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कॉमेडी शो पिछले 12 सालों से अपने फैन्स का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के हर किरदार ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। तारक मेहता शो में बापूजी यानी चंपकलाल गड़ा का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट फैन्स को काफी पसंद है। शो में उनकी कॉमेडी दर्शकों को खूब हंसाती है, तो वहीं, उनकी दी गई सीख फैन्स का मन मोह लेती है। अमित भट्ट इस धारावाहिक से शुरुआत से ही जुड़े हैं।

केवल इतना ही नहीं सीरियल में एक बुजुर्ग का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट केवल 48 साल के हैं। उन्हें महज 36 साल की उम्र में ही ‘बापूजी’ का किरदार मिल गया था। बता दें, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के तमाम कलाकारों को बेहद ही अच्छी सैलरी मिलती है। शो में जेठालाल के पिता का किरदार निभाने वाले एक्टर की फीस भी कुछ नहीं है।

अमित भट्ट की फीस शो में ‘आत्मराम तुकाराम भिड़े’ का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवादकर के बराबर है। इस बात का खुलासा डीएनए में छपी एक रिपोर्ट में हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक मंदार चंदवादकर को एक एपिसोड के करीब 80 हजार रुपए मिलते हैं। तो वहीं, शो में मुख्य रोल यानी ‘जेठालाल’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी को हर एपिसोड के डेढ़ लाख रुपए मिलते हैं।

वहीं, चंपकलाल गड़ा यानी अमित भट्ट की बात करें, तो एक्टर को 70 से 80 हजार रुपए हर एपिसोड के मिलते हैं। जोकि मंदार चंदवादकर के बराबर हैं।

बिना ऑडिशन दिए मिल गया था ‘बापूजी’ का किरदार: लगभग 12 साल से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़े एक्टर अमित भट्ट ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शो में ‘बापूजी’ का किरदार निभाने के लिए उन्होंने कोई ऑडिशन नहीं दिया था। बता दें, प्रोड्यूसर असित मोदी को जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी ने अमित भट्ट का नाम सुझाया था। इसके बाद एक होटल में अमित भट्ट और असित मोदी की मुलाकात हुई और चंपकलाल के रोल के लिए उन्हें चुन लिया गया। अमित भट्ट मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं। असल जिंदगी में वह शादीशुदा हैं और दो जुड़वा बेटों के पिता हैं।

Next Stories
1 नीता अंबानी को आया था फिल्मों का ऑफर, कर दिया था इंकार; कहा था- मेरी मां को पता चलता तो पूरा घर तोड़ देतीं…
2 कोरोना से जंग में खानपान की अहम भूमिका, इन 5 बातों का रखें ध्यान
3 इनका इस्तेमाल करके फेंक देता है सब- जब बाबा रामदेव के सामने बोल पड़े थे लालू यादव
यह पढ़ा क्या?
X