ताज़ा खबर
 

तारक मेहता शो ही नहीं इन चीजों से भी पैसे कमाती हैं ‘माधवी भिड़े’, घूमने की हैं शौकीन; जानिये किन गाड़ियों की हैं मालकिन

तारक मेहता शो की 'माधवी भिड़े' यानि सोनालिका जोशी शो के अलावा फैशन ब्रांड्स से भी पैसे कमाती हैं। उन्हें घुमने के अलावा गाने, किताबें पढ़ने और शॉपिंग का शौक है।

sonalika joshi, sonalika joshi cars, sonalika joshi lifestyleसोनालिका जोशी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी बेहद सक्रिय रहतीं हैं (Photo- Sonalika Joshi Instagram)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में ‘माधवी भिड़े’ का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी शो में अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लेती हैं। पिछले 12 सालों से वो गोकुलधाम सोसाइटी में ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी के किरदार को जी रही हैं। सोनालिका निजी ज़िंदगी में भी बेहद ही खुशमिजाज और मिलनसार हैं। सोनालिका के आमदनी की बात करें तो, उनके इनकम का सोर्स केवल ये शो ही नहीं है बल्कि उनकी आमदनी कहीं और से भी होती है।

फ़ैशन ब्रांड्स और शोज़ हैं सेकेंडरी इनकम का जरिया- माधवी भिड़े को तारक मेहता शो से नाम के अलावा पैसे भी खूब मिलते है। उन्हें हर एपिसोड के करीब 25 हज़ार रुपए मिलते हैं। सोनालिका करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। वो तारक मेहता शो के अलावा फ़ैशन डिजाइनिंग में भी रुचि रखती हैं और ये उनके आय का एक स्रोत भी है। स्टारडम. कॉम वेबसाइट के मुताबिक, सोनालिका अपने फ़ैशन ब्रांड्स, शोज़ और स्पॉन्सर्स से भी पैसे कमाती हैं।

‘माधवी भिड़े’ को इन चीजों का है शौक़- सोनालिका जोशी को एक्टिंग के अलावा घूमना बहुत पसंद है। वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ट्रैवलिंग की अपनी तस्वीरें डालती रहती हैं। घूमने के अलावा उन्हें किताबें पढ़ने और शॉपिंग का शौक है। सोनालिका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसे वीडियो भी शेयर करती हैं जिसमें वो पुराने बॉलीवुड गाने गुनगुनाती हैं। उन्हें किशोर कुमार और लता मंगेश्कर के गाने गुनगुनाना बहुत पसंद है, इसका ज़िक्र उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया था।

Swanky Maruti, MG Hector जैसी गाड़ियों की हैं मालकिन- सोनालिका जोशी के पास कई महंगी गाड़ियां हैं। उनके पास साढ़े सत्रह लाख की MG Hector गाड़ी है। सोनालिका के पास टोयोटा की एटियोज भी है जिसकी कीमत 9.13 लाख बताई जाती है। हाल ही में उन्होंने मारुति की एक नई गाड़ी खरीदी है जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने Swanky Maruti खरीदी है जिसकी खुशी उन्होंने अपने फैंस के साथ भी शेयर की।

इतनी पढ़ी हैं ‘माधवी भिड़े’- सोनालिका जोशी के पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने मिरांडा हाई स्कूल कलकत्ता से अपनी स्कूलिंग की है। इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ़ मुंबई से उच्च शिक्षा ली। उन्होंने इतिहास से बी. ए. किया है। सोनालिका ने फ़ैशन डिजाइनिंग और थियेटर की शिक्षा भी ली है।

Next Stories
1 Weight Loss: सर्दियों में बढ़ा लें इस विटामिन की खुराक, बढ़े हुए वजन पर जल्द मिलेगा काबू
2 सर्दियों में ड्राय स्किन से नैचुरली पीछा छुड़ाने में मददगार हैं ये आसान उपाय, जानिये
3 ज्यादा पानी पीने से फैट बर्न करने में मिलती है मदद, जानिये कैसे पानी कम करता है मोटापा
ये पढ़ा क्या?
X