ताज़ा खबर
 

Video: सुष्मिता ने शुरू की बेटियों की ट्रेनिंग, सिखाया जिम्नास्टिक रिंग्स का इस्तेमाल

इन दिनों सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर मुद्दे पर अपने विचार भी साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे अपनी दोनों बेटियों को जिम्नास्टिक रिंग्स का इस्तेमाल करना सीखा रही हैं।

सुष्मिता सेन ने बेटियों को सीखाया जिम्नास्टिक रिंग्स का इस्तेमाल

बॉलीवुड की हुस्न परी सुष्मिता सेन इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। इस दौरान सुष्मिता सेन अपना अधिकतर समय अपनी बेटियों के साथ गुजारती हैं। फिटनेस को लेकर सुष्मिता बेहद जागरुक हैं और जब तब वे सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस फोटोज़ और वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं। अपने नए वीडियो में सुष्मिता अपनी बेटियों की फिटनेस ट्रेनर बनीं हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में वे रिनी और आलिशा को फिटनेस ट्रेनिंग दे रही हैं।

वीडियो में सुपरमॉम सुष्मिता सेन अपनी बेटियों को सीखा रही हैं की जिम्नास्टिक रिंग्स का इस्तेमाल कैसे किया जाता है। सुष्मिता की दोनों बेटियां इस वीडियो में जल्दी से इन रिंग्स का इस्तेमाल करना सीख जाती हैं और साथ ही अपनी मॉम को इंप्रेस भी कर लेती हैं। वीडियो में सुष्मिता की छोटी बेटी आलीशा एक सरप्राइज पैकेट की तरह लगती हैं जो सुष्मिता को अच्छी तरह कॉपी करती हुई नज़र आती हैं। इस वीडियो को सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

सुष्मिता के वीडियो का कैप्शन काफी इंप्रेस करने वाला था। सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा “मैं पूरी जिंदगी स्टूडेंट की तरह सीखती हूं, लेकिन कभी-कभी एक टीचर की तरह सीखाती भी हूं” । रिनी ने #rings के साथ अपनी#journey शुरु कर दी है।” यह सिर्फ #strength के लिए ही नहीं है बल्कि#will “#sharing #willpower #gymnasticrings #motherdaughter #discipline के लिए भी जरुरी है। सुष्मिता ने इस पोस्ट में अपनी दोनों बेटियों के लिए प्यार का ईज़हार करते हुए उन्हें ढ़ेर सारा आई लव यू भी कहा।

कुछ सप्ताह पहले ही पूर्व मिस वर्ड ने अपनी बेटी रिनी के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। वह साड़ी में काफी सुंदर लग रही थी। इन दिनों सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और हर मुद्दे पर अपने विचार भी साझा करती रहती है। गौरतलब है कि जिम्नास्टिक सेहत के लिए बेहद फायदेमंद भी होता है। जिम्नास्टिक करने से शरीर लचीला बना रहता है साथ साथ ही बीमारियों से भी बचाव होता है। जिम्नास्टिक करने हड्डियां मजबूत बनी रहती है और साथ ही आत्मशक्ति और ताकत भी बढ़ती है। रोजाना की एक्सरसाइज में जिम्नास्टिक को शामिल करना फायदेमंद होता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वर्कआउट से पहले भूलकर भी ना खाएं ये, हो सकते हैं कई नुकसान
2 डेली डाइट में शामिल करें दो केले, होते हैं कमाल के फायदे
3 शुगर लेवल के साथ ही वजन घटाने के भी काम आता है जौ, ऐसे करें इस्तेमाल