ताज़ा खबर
 

इस सरकार को हमलोग गिरा देंगे…समझे न…वायरल ऑडियो के हवाले से लालू पर बीजेपी विधायक को लालच देने का आरोप

कथित ऑडियो में लालू यादव बीजेपी विधायक से कहते हैं, पार्टी में हो तो शंट हो जाओ। कोरोना हो गया था, कह दो। फिर तो स्पीकर हमारा न हो जाएगा। इसके बाद हम लोग देख लेंगे...

Lalu Yadav, Sushil Modi, NDAलालू यादव (फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जेल के अंदर से ही एनडीए सरकार को गिराने की साज़िश रचने का आरोप लगाया है। इसी बीच आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव और बीजेपी के विधायक ललन पासवान की कथित बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हुआ है।

‘बिहार तक’ ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बातचीत का ऑडियो शेयर किया है। इस बातचीत में लालू यादव ललन पासवान से पाला बदलने को कहते नजर आ रहे हैं।

क्या है इस ऑडियो में?: बातचीत की शुरुआत में लालू यादव ललन पासवान को उनकी जीत पर बधाई देते हैं। इसपर ललन पासवान उन्हें धन्यवाद देते हैं। इसके बाद लालू कहते हैं, ‘अच्छा सुनो हम लोग तुमको आगे भी बढ़ाएंगे। तुम कल जो स्पीकर का चुनाव है उसमें हम लोगों का साथ दो, हम तुमको मंत्री बनाएंगे। कल इस सरकार को हम लोग गिरा देंगे… समझे ना’।

इस पर ललन पासवान कहते हैं, ‘हम पार्टी में है न सर…’। लालू कहते हैं कि ‘पार्टी में हो तो शंट हो जाओ। कोरोना हो गया था, कह दो। फिर तो स्पीकर हमारा न हो जाएगा। इसके बाद हम लोग देख लेंगे।’ इस पर ललन पासवान कहते हैं कि ‘आपके संज्ञान में सब है ही, हम बात करेंगे इसपर’।

 


कथित ऑडियो वायरल होने के बाद राजद ने सुशील मोदी पलटवार किया है और कहा कि भाजपा उन्हें भाव नहीं दे रही है तो लालू का नाम लेकर वो अपनी वैतरणी पार लगाना चाहते हैं। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब बीजेपी ने ऐसा आरोप लगाया है, पहले भी महागठबंधन पर अपनी सरकार गिराने की कोशिश का आरोप लगा चुकी है।

इससे पहले सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि लालू यादव जेल के अंदर से ही विधायकों को फोन कर पाला बदलने का लालच दे रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में एक फोन नंबर भी जारी किया और लिखा कि लालू यादव इसी नंबर से विधायकों को फोन कर रहे हैं और उन्हें मंत्री पद का लालच दे रहे हैं।

 

बकौल मोदी उन्होंने जब उस नंबर पर फोन किया तो फोन लालू ने ही उठाया। इसके बाद सुशील मोदी ने उन्हें इस तरह की गंदी हरकत बंद करने की चेतावनी भी दी। वायरल ऑडियो की सत्यता के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वजन घटाने के लिए के लिए इन ड्रिंक्स का सेवन माना जाता है कारगर, जानिए बनाने की विधि और इस्तेमाल का तरीका
2 सर्दियों में रूखी स्किन को चमकदार बनाने के लिए इन घरेलू उपायों को माना जाता है खास, जानिए कैसे करें इस्तेमाल
3 5 बेटियों और एक बेटे के पिता हैं असदुद्दीन ओवैसी, प्रॉपर्टी भी कम नहीं; जानिये क्या करती हैं पत्नी
ये पढ़ा क्या?
X