ताज़ा खबर
 

‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ में सेल्सगर्ल रह चुकी हैं सुरभि चंदना, अब नागिन अवतार में मचा रही हैं धूम

Surbh Chandna Lifestyle: स्टार प्लस के सीरियल इश्कबाज में अपने किरदार 'अनिका' से सुरभि ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई

Surbhi Chandna, Surbhi Chandna in Tarak Mehta, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TMKOCसाल 2009 में सुरभि ने फेमस सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ही अपनी करियर की शुरुआत की थी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल की गिनती छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर व पसंदीदा कॉमेडी शोज में होती है। पिछले 12 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले इस धारावाहिक के सारे किरदार अपनी भूमिका के साथ पूरी तरह से न्याय करते हैं। अपने जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के कारण शो का हर किरदार इस सीरियल की जान है। इस धारावाहिक में ज्यादातर एक्टर शुरुआत से ही सीरियल का हिस्सा है। हालांकि, हाल के महीनों में इस शो में कई बदलाव आए हैं। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी एक समय में इस शो का हिस्सा रह चुकी हैं। आइए जानते हैं कैसी है उनकी लाइफस्टाइल –

निभाई थी सेल्सगर्ल की भूमिका: साल 2009 में सुरभि ने फेमस सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ही अपनी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने इस धारावाहिक में एक सेल्सगर्ल की भूमिका निभाई थी जिसका नाम स्वीटी था। हालांकि, उन्हें इस सीरियल बेहद कम दिनों में ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

इस सीरियल से मिली पहचान: स्टार प्लस के सीरियल इश्कबाज में अपने किरदार ‘अनिका’ से सुरभि ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई। इस धारावाहिक में नकुल मेहता और उनकी जोड़ी को बच्चे से लेकर बूढ़ों ने सराहा था। इस सीरियल ने उन्हें इतनी प्रसिद्धि दिलाई कि शो से निकलने के बाद उनके प्रशंसकों ने सुरभि की री-एंट्री की मांग शुरू कर दी थी। बता दें कि इन दिनों सुरभि कलर्स पर प्रसारित सीरियल नागिन 5 में बानी की भूमिका निभाकर दर्शकों की वाहवाही लूट रही हैं।

निजी जीवन: मुंबई में जन्मीं इस 31 वर्षीय एक्ट्रेस ने मार्केटिंग में MBA डिग्री हासिल की है। अपनी सफलता का पूरा श्रेय सुरभि अपनी मां को देती हैं। डायलॉग्स याद कराने से लेकर उनमें खामियां बताने तक में उनकी मां बेहद सहयोग करती हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरभि पिछले कई सालों से कॉर्पोरेट प्रोफेशलन करण मेहरा को डेट कर रही हैं।

कितनी लेती हैं फीस: कुबूल है, संजीवनी 2 जैसे धारावाहिकों का हिस्सा रहीं सुरभि की अनुमानित नेट वर्थ इस साल करीब 1 मिलियन बताया जाता है। खबरों के मुताबिक सीरियल इश्कबाज के लिए प्रति एपिसोड वो 69 हजार रुपये बतौर फीस चार्ज करती थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 न तो दो जोड़ी कपड़े होते थे और न ही भरपेट भोजन, लालू यादव ने आत्मकथा में लिखा- बचपन को यादकर भीग जाती हैं आंखें
2 पैरों की बदबू से हो जाते हैं शर्मिंदा, निजात पाने के लिए अपनाएं ये 3 घरेलू उपाय
3 IPL के दौरान हुई थी मुलाकात, IT फर्म की नौकरी छोड़ ज्वाइन की RJD, जानें- कौन हैं तेजस्वी के सलाहकार संजय यादव
यह पढ़ा क्या?
X