ताज़ा खबर
 

बैंक की नौकरी छोड़कर एक्टिंग में रखा था कदम, जानें कितना कमाते हैं बाघा उर्फ तन्मय वेकारिया

Bagha aka Tanmay Vekaria: गुजरात के निवासी तन्मय वेकारिया ने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पहले छोटी-मोटी भूमिकाएं अदा की थीं

पिछले 13 सालों से सब टीवी पर प्रसारित होने वाला ये शो किसी भी उम्र के लोगों को आकर्षित करता है

Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah: जेठालाल, दयाबेन और बबीता जी इन नामों से आज के समय में बच्चा-बच्चा परिचित है, ये सभी किरदार सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हैं। टीवी के सबसे चर्चित शोज में से एक ये सीरियल दर्शकों को बेहद पसंद आता है। धारावाहिक में नजर आने वाले सभी कलाकारों को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है। इन्हीं में से एक है बाघा जो जेठालाल की दुकान की देखरेख करते हैं। इस भूमिका को निभा रहे हैं तन्मय वेकारिया, आइए जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें –

बैंक की नौकरी छोड़कर आए थे: तन्मय वेकारिया ने अभिनय में कदम रखने से पहले बैंक में नौकरी करते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक तन्मय कोटेक महिंद्रा बैंक में मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव के तौर पर काम करते थे। लेकिन यहां उनकी सैलरी केवल 4 हजार रुपये ही थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में प्रोफेशन बनाने का फैसला किया।

पिता भी आ चुके हैं सीरियल में नजर: रिपोर्ट्स के अनुसार तन्मय के पिताजी भी गुजराती थिएटर से जुड़े थे। साथ ही, कई साल पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी तन्मय के पिता अरविंद वेकारिया नजर आ चुके हैं। बताया जाता है कि उनके किरदार ने मास्टर भिड़े के साथ ऑनलाइन फ्रॉड किया था।

कैसे हुई शो में एंट्री: गुजरात के निवासी तन्मय वेकारिया ने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पहले छोटी-मोटी भूमिकाएं अदा की थीं। जब प्रोड्यूसर्स को लगा कि उनके अभिनय को दर्शक पसंद कर रहे हैं तो उन्होंने बाघा के किरदार के लिए तन्मय का चुनाव किया। बता दें कि वेकारिया इस शो के अलावा फ़िलहाल किसी शो में काम नहीं कर रहे हैं। उनका पूरा ध्यान तारक मेहता पर ही है।

कितनी मिलती है फीस: पिछले 13 सालों से सब टीवी पर प्रसारित होने वाला ये शो किसी भी उम्र के लोगों को आकर्षित करता है। बाघा का रोल प्ले करने वाले तन्मय को अब घर-घर में पहचान मिल चुकी है। उन्हें तारक मेहता के लिए प्रति एपिसोड के 22 से 24 हजार के बीच फीस मिलती है। बता दें कि तन्मय ने पहले गुजराती कॉमेडी नाटक ‘घर घर नी वात’ में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘ढूंढते रह जाओगे’ में भी काम किया है।

Next Stories
1 Dandruff से छुटकारा दिलाने में मददगार है नीम, इन 3 तरीकों से करें उपयोग
2 किसी महल से कम नहीं शाहरुख खान का ‘मन्नत’, पत्नी ने खुद किया है डिजाइन; जानिए क्या-क्या हैं सुविधाएं
3 मोटापा कम करने में मददगार हो सकते हैं ये 5 घरेलू उपाय, जानें
ये पढ़ा क्या ?
X