scorecardresearch

‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर बनेंगे सोनू सूद, प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले अरविंद केजरीवाल

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है। सोनू सूद की इस मुलाकात को लोग पंजाब चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं।

Sonu Sood, Arvind Kejriwal, Lifestyle News
आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल से मिले सोनू सूद (फोटो क्रेडिट- ANI Twitter)

अभिनेता सोनू सूद ने शुक्रवार (27 अगस्त) को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इस दौरान आप विधायक राघव चड्ढा भी मौजूद थे। कोरोना काल में तमाम लोगों की मदद कर चर्चा में आए सोनू सूद और केजरीवाल की मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में तमाम तरह के कयास लगने लगे। सोशल मीडिया पर तमाम लोग इस मुलाकात को पंजाब चुनाव से जोड़कर देखने लगे। अनुमान लगाया जाने लगा कि आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी सोनू सूद को उतार सकती है। हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अरविंद केजरीवाल ने इस सब दावों को खारिज कर दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आम आदमी पार्टी के मुखिया ने बात का खुलासा किया कि एक्टर सोनू सूद ‘देश के मेंटर्स’ प्रोग्राम के ब्रांड एम्बेसडर बनने के लिए तैयार हो गए हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बोले, “सोनू सूद जी हमारे ‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए सहमत हो गए हैं। यह प्रोग्राम जल्द ही शुरू होगा।”

वहीं इस दौरान एक्टर सोनू सूद बोले, “आज मुझे लाखों छात्रों का मार्गदर्शन करने का मौका मिला है। छात्रों का मार्गदर्शन करने से बड़ी कोई सेवा नहीं है। मुझे यकीन है कि हम सब एक साथ मिलकर यह कर सकते हैं और हम करेंगे।” बता दें, कि सोनू सूद को दिल्ली सरकार के ‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है।

पढें जीवन-शैली (Lifestyle News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट