स्मृति ईरानी ने शेयर किया वेट लॉस का सीक्रेट, तस्वीर देख हैरान हुए फैन्स, केंद्रीय मंत्री बोलीं- कोशिश जारी है

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन देख फैनस हैरान रह गए हैं। वह लगातार उनसे इस ट्रांसफॉर्मेशन का सीक्रेट पूछ रहे हैं।

Smriti Irani, BJP
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Photo- Smriti Irani/Instagram)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लेखक रूप में अपनी नई शुरुआत की है। उनकी किताब ‘लाल सलाम’ इन दिनों चर्चा में हैं और वो इसके प्रमोशन के लिए भी कई टीवी शोज़ में जा रही हैं। दूसरी तरफ, स्मृति ईरानी अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रख रही हैं। हाल ही में उन्होंने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह काफी फिट नज़र आ रही थीं और यही वजह है कि उनके फैन्स काफी हैरान हैं। इसके अलावा टीवी इंडस्ट्री के भी कई लोग स्मृति ईरानी के ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ कर रहे हैं।

स्मृति की पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट करके कहा कि उन्हें देखकर टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की तुलसी वीरानी याद आ गई हैं। बता दें, ये स्मृति ईरानी के किरदार का नाम है जो उन्होंने सीरियल में निभाया था और इसी से उन्हें अलग पहचान भी मिली थी। प्रोड्यूसर एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की पोस्ट पर लिखा, ‘आप बहुत पतली हो गई हो।’ टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने लिखा, ‘वाह, आपने बहुत वजन कम कर लिया है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप बेहद फिट नज़र आ रही है, मैडम ईरानी।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है जैसे आप सिकुड़ गई हैं। थोड़ा मोटिवेशन और टिप्स हमें भी भेज दो। इससे हम लोगों को भी थोड़ा मोटिवेशन मिलेगा।’ हालांकि अभी तक उन्होंने कोई ऐसी टिप्स या सलाह किसी को नहीं दी है। फिलहाल वह इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। लेकिन उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर जरूर शेयर की है। इस तस्वीर से आप कुछ समझ सकते हैं कि उन्होंने वजन कम करने के लिए कितना प्रयास किया था।

स्मृति ईरानी ने शेयर की तस्वीर

स्मृति ईरानी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह काफी फिट नज़र आ रही है और ये उनकी जिम की तस्वीर है। वह जिम में नज़र आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘कोशिश जारी है।’

स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर जो तस्वीर पोस्ट की है। इससे साफ लग रहा है कि वह वेट ट्रेनिंग कर रही है। इससे वह बैक पेन, वेट लॉस और बोन डेंसिटी पर सबसे ज्यादा ध्यान दे रही हैं।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट