ताज़ा खबर
 

लारा दत्ता ब्यूटी टिप्सः लारा दत्ता भूपति की तरह स्किन चाहिए तो फॉलो कीजिए ये 6 टिप्स

Lara Dutta Diet Plan, Fitness Tips, Workout Routine in Hindi: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनीवर्स लारा दत्ता अपने स्किन केयर को लेकर प्राकृतिक तरीकों के इस्तेमाल को ज्यादा तवज्जो देती हैं।
लारा दत्ता अपने चेहरे पर दो अच्छे क्वालिटी का मेकअप प्रोडक्ट इस्तेमाल करती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनीवर्स लारा दत्ता अपने स्किन केयर को लेकर प्राकृतिक तरीकों के इस्तेमाल को ज्यादा तवज्जो देती हैं। कम मेकअप का इस्तेमाल, खूब सारा पानी पीना, योगा करना आदि उपायों से वह अपनी खूबसूरती बरकरार रखने की कोशिश करती हैं। आपको भी अगर लारा दत्ता भूपति की तरह स्किन और खूबसूरती चाहिए तो आप इन 6 स्किन केयर टिप्स पर जरूर अमल करें। लारा इन्हीं टिप्स की बदौलत बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। तो चलिए, जानते हैं लारा दत्ता भूपति के स्किन केयर टिप्स।

कम से कम मेकअप रखें – लारा दत्ता अपने चेहरे पर दो अच्छे क्वालिटी का मेकअप प्रोडक्ट इस्तेमाल करती हैं। इसमें ब्राइट लिप कलर और आईलाइनर शामिल हैं।

स्किन को सांस लेने दें – अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो अपलोड करते हुए लारा लिखती हैं कि उन्हें अपने घर में सबसे अच्छी जगह वह लगती है जहां से वह विटामिन डी ले सकती हैं। इस दौरान वह चेहरे पर मेकअप नहीं रखतीं ताकि उनके चेहरे की स्किन ठीक से सांस ले सके।

प्राकृतिक प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल – लारा हमेशा से स्किन के लिए नेचुरल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। चंदन का लेप और गुलाब जल के अलावा सनबर्न्स, मुहांसों और स्किन इर्रिटेशन से बचने के लिए वह एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करती हैं।

Diva for the day!!! 😛

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi) on

हाइड्रेटेड रहें – शरीर से विषाक्त तत्वों को बाहर निकालने तथा हमेशा हाइड्रेटेड रहने के लिए लारा दिन भर में खूब पानी और ताजे फलों का जूस पीती हैं। इसके अलावा वह हाइड्रेटिंग फूड्स जैसे- फल, सब्जी और सलाद आदि का सेवन करती हैं।

मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल – लारा दत्ता घर स्किन पर बिना मॉइश्चराइजर लगाए घर से बाहर नहीं निकलतीं। यह सनस्पॉट्स, स्किन कैंसर और स्किन इर्रिटेशन से उनकी सुरक्षा करता है।

हफ्ते में तीन बार एक्सरासइज – एक्सरसाइज स्किन की बेहतरी के लिए बहुत जरूरी है। लारा दत्ता योगा की पुरानी फॉलोवर हैं। योगा आपके शरीर को अंदर से शुद्ध रखता है। कुछ आसन जैसे – सर्वांगासन, मत्स्यासन और कपालभाति स्किन की सेहत के लिए बेहद फायदेमंद होते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App