ताज़ा खबर
 

शर्मिला टैगोर चाहती हैं, विराट और अनुष्का जल्दी बनें पैरेंट्स, करीना कपूर के चैट शो में जताई इच्छा

Kareena Kapoor chat show What Women Want 104.8 Ishq: करीना के इस शो में शर्मिला टैगोर ने कहा कि अगर विराट और अनुष्का पेरेंट्स बनते हैं तो मीडिया का ध्यान उनके बच्चे की तरह चला जाएगा। जानिए ऐसा क्यों कहा उन्होंने-

Kareena Kapoor, Sharmila Tagore, Virat Kohli, Anushka Sharma, Kareena Kapoors Show What Women Want, 104.8 Ishq, kareena kapoor radio show season 2, kareena kapoor radio show full episodes, kareena kapoor radio show timing, ishq 104.8 fm kareena kapoor episode, kareena kapoor talk show name, kareena kapoor radio show online, kareena radio show episodes,शर्मिला टैगोर और करीना कपूर (Source: YouTube)

Kareena Kapoor chat show What Women Want 104.8 Ishq: करीना कपूर खान ने अपने रेडियो प्रोग्राम “व्हाट वीमेन वांट विद” के दूसरे सीजन की शुरुआत अपनी मदर-इन-लॉ शर्मिला टैगोर से की है। पिछले साल शो वूमेन वॉन्ट के साथ करीना एक रेडियो होस्ट के रुप में बदल गईं। करीना के फैन अकाउंट ने शर्मिला टैगोर के साथ करीना की तस्वीर शेयर की है। इस शो में शर्मिला टैगोर से कई सवाल पूछे गए और उन्होंने बहुत ही अच्छी तरह जवाब भी दिया। शर्मिला टैगोर ने सीधे तरीके से ना कहते हुए बातों को घुमाकर कहा कि अगर विराट और अनुष्का के बच्चे होते हैं तो मीडिया का ध्यान उनपर चला जाएगा।

करीना कपूर ने तैमूर के बारे में पूछते हुए कहा कि, “अम्मा आप पेरेंटिंग को लेकर क्या कहेंगी। जैसा कि तैमूर पर ज्यादातर समय मीडिया की नजर होती है।” शर्मिला टैगोर ने जवाब दिया कि सोशल मीडिया एक कन्सर्न होता है, लेकिन यह पूरी तरह माता-पिता पर निर्भर करता है कि वह अपने बच्चे को कैसे बड़ा कर रहे हैं। शर्मिला ने कहा कि तैमूर अभी काफी छोटा है तो उसपर मीडिया का बहुत ज्यादा असर नहीं होना चाहिए, लेकिन 6-7 साल की उम्र में भी अगर ऐसा होता है तो यह उसे प्रभावित कर सकता है। इसी बात को कहते हुए शर्मिला टैगोर ने कहा, “अगर विराट और अनुष्का को बच्चा होता है तो मीडिया का पूरा ध्यान उसकी तरफ जा सकता है।”

करीना ने शर्मिला टैगोर से और भी कई सवाल किए थे, जैसे-

पहला सवाल- करीना ने शर्मिला टैगोर से पूछा कि आपने अपने काम और घर को कैसे संभाला?
शर्मिला टैगोर ने जवाब दिया, “मैंने इन दो चीजों को संभालने के लिए फिल्में करनी थोड़ी कम कर दी थी क्योंकि जैसा कि कहा जाता है कि घर और बच्चों को संभालना एक औरत का काम होता है। 24 घंटों में हर चीजों को मैनेज करना काफी मुश्किल हो जाता है।”

दूसरा सवाल- करीना ने पूछ एक बेटी और बहुत में क्या अंतर है?
शर्मिला टैगोर ने बहुत ही खूबसूरती से इसका जवाब दिया। शर्मिला टैगोर ने कहा, “बेटी वो होती है जिसको आप बड़ा होते हुए देखते हैं। उसकी हर एक चीज के बारे में आपको जानकारी होती है। लेकिन बहुत आपके घर तब आती है जब वो मैच्योर हो जाती हैं। तो इस वजह से एक साथ एडजस्ट करने में थोड़ा समय लग जाता है।”

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दृष्टि धामी 45 मिनट के योगा और खूब पानी पीकर रहती हैं फिट
2 Flipkart Big Shopping Days December 2019 Sale: मोबाइल पर 5000 रुपये तक छूट, फैशन के बड़े ब्रांड दे रहे 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट
3 ऋतिक के साथ डांस-एक्टिंग के लिए Vaani Kapoor ने कैसे किया खुद को तैयार, जानिए फिटनेस सीक्रेट
यह पढ़ा क्या?
X