ताज़ा खबर
 

61 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड, जानिये किस तरह रखती हैं खुद को फिट

संगीता बिजलानी नियमित तौर पर योग भी करती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्रम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस मुश्किल एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं।

एक समय पर सलमान खान और संगीता बिजलानी की शादी के कार्ड तक छप गए थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी आज अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। ‘कातिल’, ‘त्रिदेव’ और ‘हातिम ताई’ जैसी फिल्‍मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली संगीता बिजलानी इस उम्र में भी बेहद ही खूबसूरत दिखती हैं। 61 साल की एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और खूबसूरती से फिल्म इंडस्ट्री की नई एक्ट्रेसिस को भी टक्कर देती हैं। मिस इंडिया रह चुकीं संगीता बिजलानी खुद को फिट रखने के लिए रोजाना जिम में पसीना बहाती हैं।

इसके अलावा संगीता बिजलानी नियमित तौर पर योग भी करती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्रम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस मुश्किल एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “टीआरएक्स एब्स एक किलर एक्सरसाइज है, जो टोंड और टाइट कोर पाने के लिए करना चाहिए। लेकिन इसे करना आसान नहीं है! और जैसा की आप मुझे देख सकते हैं, यह मेरा लास्ट सेट हैं।”

वर्कआउट रूटीन: संगीता बिजलानी टीआरएक्स के अलावा पुलडाउन एक्सरसाइज, स्क्वाउट, लंजेस एक्सरसाइज, कार्डियो, वेट ट्रेनिंग, पिलेट्स और योग आदि भी करती नजर आती हैं। यह सब एक्सरसाइज उन्हें फिट रखने में मदद करती हैं।

संगीता बिजलानी का डाइट प्लान: एक्ट्रेस शाकाहारी हैं। ब्रेकफास्ट के दौरान वह केवल ब्राउन ब्रेड, फ्रूट जूस और एक गिलास दूध का सेवन करती हैं। लंच के दौरान संगीता रोटी और सब्जी खाती हैं। डिनर में संगीता बिजलानी सोया आटा और मिक्स्ड आटा रोटी खाती हैं। इसके अलावा वह सूप और सलाद का सेवन करती हैं।

सलमान खान के साथ होने वाली थी संगीता की शादी: सलमान खान और संगीता बिजलानी ने एक-दूसरे को साल 1986 में डेट करना शुरू किया था। हालांकि, तब तक एक्ट्रेस ने फिल्मों में कदम नहीं रखा था। करीब 10 साल तक डेट करने के बाद शादी तक बात पहुंच गई थी। इसके लिए कार्ड छप भी गए थे और बंट भी गए थे। लेकिन शादी नहीं हो पाई थी। आज भी सलमान खान और संगीता बिजलानी बेहद ही अच्छे दोस्त हैं।

बता दें, एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने 1996 में एक्टर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी रचा ली थी। हालांकि अब दोनों अलग हो चुके हैं।

Next Stories
1 बीजेपी में जाने से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को लगवाया था एक बड़ा झटका, अपमान से आहत हुई थीं प्रियंका
2 दो मुंहे बालों ने कर दिया है परेशान? ये घरेलू उपाय हो सकते हैं मददगार
3 Tips & Tricks: हटाना चाहते हैं दीवार पर लगे जिद्दी तेल के दाग? ये टिप्स आ सकते हैं काम
ये पढ़ा क्या?
X