ताज़ा खबर
 

तारक मेहता के गोगी उर्फ समय शाह की लाइफस्टाइल नहीं हैं किसी बॉलीवुड स्टार से कम, जानिए

गोगी उर्फ समय शाह इस शो के शुरुआती समय से ही इसका हिस्सा बने हुए हैं। उन्होंने आज भी अपने एक्टिंग स्किल से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना रखी है।

samay shah, samay shah age, samay shah lifestyleसमय को एक्टिंग के साथ-साथ शायरी लिखने का बहुत शौक है।

Samay Shah Aka Gogi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। इस शो को ऑन एयर जाते हुए 8 साल से ज्यादा समय हो चुका है और इतने समय में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) के लगभग सभी किरदारों को दर्शक अपने परिवार के सदस्य की तरह प्यार और सम्मान करने लगे हैं।

गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों में से एक हैं गोगी। इस शो में गोगी (Gogi of Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का रोल समय शाह निभा रहे हैं। वो इस शो के शुरुआती समय से ही इसका हिस्सा बने हुए हैं और आज भी अपने एक्टिंग स्किल से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाए हुए हैं।

टप्पू सेना के सबसे छोटे सदस्य – गोगी टप्पू सेना के सबसे छोटे और नटखट सदस्य हैं। वो इस शो में रोशन सिंह सोढ़ी और रोशन सोढ़ी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। समय अपने हुनर की बदौलत शुरू से ही इस शो का एक प्रभावशाली सदस्य बने रहे हैं। इन्हें शो के सबसे छोटी उम्र (Samay Shah Age) के किरदार के रूप में जाना जाता है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के हैं शौकीन – समय (Samay Shah) को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बहुत पसंद है। इंस्टाग्राम पर उनके 90 से ज्यादा पोस्ट हैं जिनमें से ज्यादातर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट से हैं। जबकि उनकी ऑफिशियल प्रोफाइल पर उनकी भी बहुत-सी फोटो हैं।

समय अपनी ऑफिशियल प्रोफाइल से 58 इंस्टाग्राम प्रोफाइल को फॉलो करते हैं जिनमें सुनैना फौजदार, शरद संकला, दिलीप जोशी, भव्या गांधी और सोनालिका आदि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट की प्रोफाइल के अलावा उनके दोस्त और अनुराग कश्यप शामिल हैं।

शायरी लिखने का भी है हुनर – आपको बता दें कि समय को शायरी सुनने-पढ़ने और लिखने (Samay Shah Shayri) का बहुत शौक है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक हाइलाइट शायरी के नाम से भी बनाया हुआ है जिस पर वो खुद की लिखी हुई शायरियां शेयर करते रहते हैं। उनके चाहने वालों को उनका यह अंदाज बहुत पसंद है। समय थोड़े-थोड़े टाईम के बाद अपने फैन्स को अपनी शायरी का तोह्फा देते रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंजीनियरिंग के स्टूडेंट रहे नीतीश कुमार सातवीं बार बने बिहार के CM, बचपन में जाते-जाते बची थी जान; ऐसी है जिंदगी
2 स्किन को हेल्दी और सॉफ्ट बनाए रखने में मददगार है बेसन, जानें इस्तेमाल का तरीका
3 Happy Bhai Dooj 2020 Wishes Images, Status, Messages: ‘भाई दूज का है आया है शुभ त्योहार…’ इन खास संदेशों से दें भाई दूज की शुभकामना
यह पढ़ा क्या?
X