ताज़ा खबर
 

लोकसभा चुनाव जीता, बिजनेसमैन से की शादी, ‘रामायण’ में सीता का रोल करने वालीं Dipika Chikhalia की अब कुछ ऐसी है लाइफ

Actress Deepika Chikhalia, Ramayan: दो बेटियों की मां दीपिका 'रामायण' के बाद 'टीपू सुल्तान' और 'विक्रम और बैताल' जैसे शो में भी नजर आई थीं। शादी के बाद दीपिका ने अपना सरनेम चेंज कर लिया था और अब वे दीपिका टोपीवाला के नाम से जानी जाती हैं।

Ramayan, Actress Deepika Chikhalia, Ramayan again DD News 2020, ramayan 2020 ke naya, ramayan 2020 deepika chikhalia, deepika chikhalia age, deepika chikhalia bala, deepika chikhalia husband name, deepika chikhalia net worth, deepika chikhalia image, deepika chikhalia daughter, deepika chikhalia movies and tv shows‘रामायण’ में सीता का रोल करने वालीं Dipika Chikhalia की तस्वीर

रामानंद सागर कृत रामायण (Ramayan) एक बार फिर टीवी पर लौट रहा है। कल यानी 28 मार्च से दूरदर्शन पर फिर इसका प्रसारण शुरू हो जाएगा। शुक्रवार को केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रामायण का एक एपिसोड सुबह 9 से 10 बजे और दूसरा शाम 9 से 10 बजे तक प्रसारित किया जाएगा।

बता दें कि 80-90 के दशक में घर-घर में अपनी पैठ बनाने वाले ‘रामायण’ में अरुण गोविल ने राम की भूमिका अदा की थी तो वहीं दीपिका चिखलिया ने सीता का रोल निभाया था। आज भी लोग दीपिका के अभिनय को याद करते हैं। उस दौर में इस सीरियल का अलग तरह का क्रेज था। आइए जानते हैं दीपिका चिखलिया की लाइफ से जुड़ी कुछ अहम बातें…

54 साल की दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) अभिनय में हाथ आजमाने के साथ-साथ राजनीति के अखाड़े में भी उतर चुकी हैं। उन्होंने साल 1991 में वडोदरा से लोकसभा का चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। एक्टिंग की बात करें तो, दीपिका को शुरुआती दौर में बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम करना पड़ा। हालांकि बाद में रामायण में सीता के रोल के बाद वे घर-घर में लोकप्रिय हो गईं। ‘द लल्लनटॉप’ के मुताबिक, जब दीपिका को सीता का रोल ऑफर हुआ था तो वह केवल 15-16 साल की ही थीं।

बिजनेसमैन से की शादी: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मानें दीपिका ने गुजरात के बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी की है, जिनकी एक कॉस्मैटिक कंपनी है। शादी के बाद उन्होंने एंटरटेमेंट की दुनिया से दूरी बना ली और अपने पति के कॉस्मेटिक्स के कारोबार में उनकी मदद करने लगीं। दीपिका अपने पति की कंपनी की मार्केटिंग टीम की हेड भी हैं।

आपको बता दें कि दो बेटियों की मां दीपिका ‘रामायण’ के बाद ‘टीपू सुल्तान’ और ‘विक्रम और बैताल’ जैसे शो में भी नजर आई थीं। शादी के बाद दीपिका ने अपना सरनेम चेंज कर लिया था और अब वे दीपिका टोपीवाला के नाम से जानी जाती हैं। उन्हें एक्रेलिक और ऑयल पेंटिंग करने का भी काफी शौक है।

दीर

‘एशियानेट’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका काफी ग्लैमरस लाइफस्टाइल जीती हैं। उनका घर काफी बड़ा है और लग्जरियस है। इस उम्र में भी दीपिका ने खुद को बेहद मेंटेन करके रखा है और आज भी वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं। हाल ही में दीपिका चिखलिया, आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ में नजर आईं थीं, जिसमें उन्होंने गौतम की मां का किरदार निभाया था।

Next Stories
1 Happy Gangaur 2020 Wishes Images, Status, Messages: एक दुआ मांगते हैं हम अपने भगवान से… इस मैसेज के जरिए अपनों को दें शुभकामनाएं
2 Happy Gangaur 2020 Wishes Images, Status, Quotes: व्रत गणगौर का है बहुत ही मधुर प्यार का…. इस मैसेज के जरिए अपनों को दें शुभकामनाएं
3 टीवी की ‘संस्कारी बहू’ हिना खान के पास हैं Audi जैसी गाड़ियां, जानिये- एक एपिसोड के कितने पैसे लेती हैं
ये पढ़ा क्या?
X