ताज़ा खबर
 

राम कपूर ने की है अपनी ‘रील लाइफ भाभी’ से शादी, पार्टी में सबके सामने ही कर दिया था प्रपोज, ऐसी है लाइफस्टाइल

Ram Kapoor Lifestyle: कसम से, बड़े अच्छे लगते हैं, कहानी घर घर की जैसे धारावाहिकों से अपनी अलग पहचान बना चुके एक्टर राम कपूर के पास शुरुआती 6 महीने में कोई काम नहीं था

घर एक मंदिर सीरियल में उनकी ऑन स्क्रीन भाभी गौतमी, असल जिंदगी में राम की जीवनसंगिनी हैं। 2003 में वैलेंटाइंस डे के दिन दोनों परिणय सूत्र में बंधे थे

Ram Kapoor Lifestyle: अभिनय की दुनिया में राम कपूर का नाम किसी पहचान के मोहताज नहीं है। पिछले 2 दशकों से एक्टिंग में सक्रिय इस अभिनेता के प्रशंसक लगभग घर-घर मौजूद हैं। पंजाबी परिवार में जन्मे इस 46 वर्षीय एक्टर को बचपन से ही अभिनेता बनने की धुन सवार थी। एक्टिंग का ऐसा जुनून था कि एक धारावाहिक में उनकी को-एक्टर को ही फैंस ने उनकी रियल हमसफर समझ लिया था। शुरुआती दिनों में राम कपूर की इमेज एक प्लेबॉय की थी जो हर वक्त पार्टी करना पसंद करता था। उन्होंने अपनी रियल लाइफ वाइफ को भी ऐसी ही एक पार्टी के बीच में प्रपोज किया था। टीवी जगत के साथ ही बॉलीवुड में भी राम अपने अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं। आइए जानते हैं कैसी है उनकी लाइफस्टाइल-

फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस को किया शॉक: इस एक्टर ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा की थी जिसमें वो काफी पतले नजर आ रहे थे। इस फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उनके फैंस भी हैरत में पड़ गए थें। कभी 130 किलो के रहे राम कपूर ने अपना 30 किलो वजन कम किया। वो अभी और वजन कम करने के लिए फोकस्ड हैं। उनका कहना है कि फिटनेस एक लत है और जब मैं इस लेवल पर पहुंच गया हूं तो पूरा हासिल करूंगा। बता दें कि वजन कम करने की इस प्रोसेस में राम 16 घंटे तक फास्टिंग में रहते थे।

6 महीने तक नहीं था कोई काम: 1998 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले इस एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि “शुरुआत के 5-8 साल तक मैं भी उन हजारों लोगों में शामिल था, जो एक्टर बनने का सपना लिए घूम रहे थे। संघर्ष का एक वक्त ऐसा भी था, जब 6 महीने तक मेरे पास कोई काम नहीं था और न ही पर्याप्त पैसे कमा पा रहा था। लेकिन मैंने परिस्थितियों को बदला और आगे बढ़ गया।”

गाड़ियों का है शौक: पार्टी लवर राम कपूर को गाड़ियों का भी बहुत शौक है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राम के पास पॉर्श गाड़ी है जिसकी कीमत तकरीबन 1 करोड़ रुपये बतायी जाती है। इसके अलावा, उनके पास एक बीएमडब्ल्यू भी है।

फैमिली मैन हैं राम: घर एक मंदिर सीरियल में उनकी ऑन स्क्रीन भाभी गौतमी, असल जिंदगी में राम की जीवन संगिनी हैं। 2003 में वैलेंटाइंस डे के दिन दोनों परिणय सूत्र में बंधे थे। राम और गौतमी दोनों की बेटी का नाम सिया और बेटे का नाम अक्स है। बेहतरीन अभिनेता के साथ एक आइडियल डैडी भी हैं राम कपूर। बताया जाता है कि राम कपूर बहुत ज्यादा धूम्रपान करते थे। लेकिन अपनी बेटी सिया के कहने पर उन्होंने स्मोकिंग करना बिल्कुल ही छोड़ दिया। वहीं, अपनी फिटनेस का पूरा क्रेडिट भी वो अपनी पत्नी गौतमी को देते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वेट लॉस में मददगार है तरबूज, ऐसे करें डाइट में शामिल
2 Bhabiji Ghar Par Hain के ‘सक्सेना’ ने चपरासी से लेकर प्रूफ रीडर तक का किया काम, अब एक एपिसोड की लेते हैं इतनी फीस
3 बालों को काला बनाए रखने के लिए पीयें लौकी का जूस, जानिये क्या है यूज करने का तरीका