scorecardresearch

8 महीने बाद शेयर कीं शादी की तस्वीरें, जानिये- कौन है राखी सावंत का पति और क्या करते हैं

राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर शादी के जोड़े में फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक हाथ अपने हाथ में दिखाया है और कैप्शन देते हुए कहा, “यह मेरे शादी की फोटो है।”

rakhi sawant, rakhi sawant marriage photos, rakhi sawant marriage date, rakhi sawant marriage, rakhi sawant husband, rakhi sawant husband name, rakhi sawant news, rakhi sawant marriage pics, rakhi sawant married to whom
जानिए कौन हैं राखी सावंत के पति (Source: Instagram)

अपने बड़बोलेपन और ड्रामे के कारण राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। रिएलिटी शो में स्‍वयंवर रचा कर विदेशी दुल्‍हे से शादी करने तक राखी सावंत की जिंदगी में काफी कुछ हुआ है। यही कारण है कि जब राखी सावंत ने अपने शादी की खबर दुनिया के सामने लाई तो लोग उनकी बातों पर भरोसा नहीं कर रहे थे। हालांकि राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर शादी के जोड़े में फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक हाथ अपने हाथ में दिखाया है और कैप्शन देते हुए कहा, “यह मेरे शादी की फोटो है।” राखी सावंत के अनुसार, यह हाथ उनके पति का है।

हालांकि उन्होंने अपने पति की फोटो अब भी नहीं शेयर की है। न्यूज 18 के मुताबिक, राखी सावंत ने पिछले साल अगस्त में अपनी शादी का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी शादी एक एनआरआई फैन से हुई है और यह शादी काफी निजी तरीके से हुई। राखी ने अपने पति का नाम रितेश बताया है, साथ ही यह भी बताया है कि उनके पति एक एनआइआई बिजनेसमैन हैं।

स्‍पॉटबॉय नाम के वेबपोर्टल से बातचीत के दौरान राखी सावंत के पति रितेश ने अपनी शादी और राखी से जुड़े कई पहलूओं पर बात की है। रितेश ने अपने इस इंटरव्‍यू में राखी के बारे में बात करते हुए कहा कि वह भले ही कैमरे के सामने कैसी भी हों, लेकिन वह दिल से एक शानदार शख्सियत हैं। साथ ही उन्‍होंने अपने इस इंटरव्‍यू में यह भी कहा, ‘मैं खुशकिस्‍मत हूं। मैंने राखी के जैसी महिला कभी नहीं देखी।’

 

View this post on Instagram

 

Meri shadi ki picture

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

मीडिया से बातचीत के दौरान राखी सावंत के पति ने यह भी कहा, “मैं एक प्राइवेट इंसान हूं और बेवजह मैं मीडिया के सामने नहीं आना चाहता हूं। मैं और राखी अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या बोल रहे हैं।” उन्होंने यह भी कहा, “समय आने पर मैं मीडिया और लोगों के सामने आउंगा।”

राखी सावंत की फिटनेस का राज: अमर उजाला के मुताबिक, राखी सावंत को योग करना बेहद पसंद है और वह खुद को फिट रखने के लिए अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रखती हैं। राखी रोजाना सुबह हल्का गुनगुना पानी पीती हैं और हेल्दी नाश्ता करती हैं।

पढें जीवन-शैली (Lifestyle News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट