ताज़ा खबर
 

तारक मेहता के ‘टप्पू’ का महाभारत से खास है रिश्ता, जानिये कितनी फीस लेते हैं राज अनादकट

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah: टप्पू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। राज के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स हैं।

tarak mehta ka ooltah chashmah, raj anadkat, tapu, tmkocएक्टिंग शेड्यूल और फैमिली को टाइम देने के अलावा वो अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताते हैं (फोटो- जनसत्ता)

Raj Anadkat of TMKOC: कई सालों से सब टीवी पर आने वाले सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के मनपसंद धारावाहिकों में से एक है। हंसी-ठहाकों से भरपूर ये शो बच्चे से लेकर बुजुर्गों तक को पसंद आता है। सीरियल के शुरुआत से ही टप्पू सेना इसकी जान रही है। जेठालाल व दयाबेन के सुपुत्र टप्पू इसके लीडर हैं, जिसे राज अनादकट निभा रहे हैं। उनसे पहले भव्य गांधी छोटे टप्पू की भूमिका में बेहद चर्चित थे। पर युवावस्था में प्रवेश करने पर शो के निर्माताओं ने भव्य की जगह राज अनादकट को रोल ऑफर किया। शो में आते ही राज ने दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बना ली। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें –

15 साल की उम्र में बने महाभारत का हिस्सा: राज को बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था, महज 15 साल की उम्र में स्टार प्लस के मशहूर शो महाभारत (Raj Anadkat in Mahabharat) में दुर्योधन के तीसरे भाई का रोल प्ले किया था। इसके अलावा, एक रिश्ता ऐसा भी और एक मुट्ठी आसमान में भी राज नजर आ चुके हैं।

कितनी लेते हैं फीस: मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक राज एक दिन शूटिंग करने के 55 से 60 हजार रुपये तक फीस लेते हैं। इसके अनुसार हर महीने वो लाखों में कमाते हैं। पिछले 3 साल से भी अधिक समय से राज इस सीरियल का हिस्सा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हैं बेहद एक्टिव: टप्पू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। राज के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स हैं। राज इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश फोटो पोस्ट अक्सर करते रहते हैं। एक्टिंग शेड्यूल और फैमिली को टाइम देने के अलावा वो अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताते हैं। कुछ ही समय में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ही ली। इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं। जबकि वो केवल 59 लोगों को ही फॉलो करते हैं। इनमें सेलेना गोमेज, प्रतीक गांधी, दिलीप जोशी, टॉम क्रूज, ऋषि देव, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, टॉनी कक्कड़ जैसे नामचीन हस्ती शामिल हैं।

मां का मिला है भरपूर साथ: खबरों के अनुसार राज को ऑडिशन्‍स के लिए खुद उसकी मां ले जाती थीं और उनके एक्टिंग करियर को लेकर भी वो बेहद सपोर्टिव हैं। राज की मां के पसंदीदा कार्यक्रमों में से एक है सीरियल तारक मेहता…। उन्होंने बताया कि जब पहली बार वह स्‍क्रीन पर आए थे, तो उनकी मां की आंखें आंसुओं से नम थीं।

Next Stories
1 पिंपल्स के कारण छिन गई है खूबसूरती? अपनाएं ये उपाय छुटकारा पाने में मिलेगी मदद
2 सोने से पहले इन प्रोटीन ड्रिंक्स का करें सेवन, वजन घटाने में हो सकते हैं फायदेमंद
3 इस ब्रांड के बैग कैरी करती हैं मुकेश अंबानी की बहू श्लोका; जानिये- किन लग्जरी गाड़ियों की हैं मालकिन
ये पढ़ा क्या?
X