ताज़ा खबर
 

शोल्डर और आर्म्स को मजबूत करने के लिए आप भी कर सकते है प्रीति जिंटा की तरह 3 इन 1 एक्सरसाइज

हाल ही में प्रीति जिंटा ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें आर्म्स और शोल्डर को फिट रखने के लिए उन्होंने एक साथ 3 इन वन एक्सरसाइज की है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की हस्तियां अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरुक होती हैं। शिल्पा शेट्टी, सुष्मिता सेन, मलाइका अरोड़ा जैसी एभिनेत्रियां अकसर लोगों को एक्सरसाइज करने के लिए मोटीवेट करती हैं और सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज वीडियो अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में प्रीति जिंटा ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें आर्म्स और शोल्डर को फिट रखने के लिए उन्होंने एक साथ 3 इन वन एक्सरसाइज की है। प्रीति जिंटा ने लिखा है कि “आर्म्स और शोल्डर के लिए वर्कआउट करने का यह सबसे बेहतर तरीका है। अपनी मेहतन पर यकिन करें, कोशिश करें और परिणाम देखें।”

इस पोस्ट के साथ प्रीति ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो डंबल्स के साथ 3 एक्सरसाइज करती हुई नज़र आ रही है। बाइसेप्स, ट्राइसेप्स और एंडोर्फिन एक्सरसाइज करती हुई नज़र आ रही है।

https://www.instagram.com/p/Bl2K42mhE1i/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

फिटनेस को लेकर जागरुक प्रीति लोगों को सेफ और हेल्दी खाना खाने की नसीहत अक्सर देती रहती हैं। इसके अलावा ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन भी लोगों को फिटनेस टिप्स देती रहती हैं।

हाल ही में सुष्मिता सेन ने रिंग एक्सरसाइज करते हुए अपना एक बेहद इंटरेस्टिंग वीडियो डाला है और लोगों को फिटनेस के लिए मोटीवेट किया है।

https://www.instagram.com/p/BlhaqbXnP2o/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

सुष्मिता सेन ने अपने पोस्ट से लोगों को मोटीवेट करते हुए लिखा है कि अपनी ऊर्जा और क्षमता पर ध्यान दें। लोगों की ना सुनें और मेहनत करते जाएं। जिम्नास्टिक रिंग्स के साथ एक्सरसाइज करते हुए सुष्मिता अपने इस वीडियों में लोगों को फिट रहने के लिए मोटीवेट कर रही हैं। फिटनेस के अलावा सुष्मिता डांस के वीडियोज भी अपलोड करती रहती है। इससे पहले उन्होंने दिलबर- दिलबर और शेफ ऑफ यू गानें पर डांस करके खूब सुर्खियां बटोरी थी।

 

Next Stories
1 शरीर के अनचाहे बालों से छुटकारा दिला सकते हैं ये घरेलू उपाय
2 त्वचा पर नील पड़ जाएं तो उसके लिए कौन से उपचार अपनाएं
3 छुट्टियों में खुद को यूं फिट रखते हैं मिलिंद सोमन, आपके भी काम आ सकते हैं ये टिप्स
यह पढ़ा क्या?
X