ताज़ा खबर
 

प्रशांत भूषण ने अर्नब गोस्वामी का कथित WhatsApp चैट शेयर कर लिखा- लंबे समय तक जेल जाने के लिए काफी है

प्रशांत भूषण ने अपने ट्विटर हैंडल से स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'यह बार्क के सीईओ और अर्णब गोस्वामी के बीच हुए बातचीत के लीक स्नैपशॉट्स हैं। इन स्क्रीनशॉट से अर्णब गोस्वामी के राजनीतिक गलियारों में पहुंच और तमाम साजिशों का पता लगता है'।

arnab goswami, arnab goswami chat, republic tvप्रशांत भूषण ने अर्णब गोस्वामी की कथित चैट साझा की है।

चर्चित वकील प्रशांत भूषण ने दावा किया है कि रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) का एक कथित व्हाट्सएप चैट लीक हुआ है। प्रशांत भूषण ने अपने ट्विटर हैंडल पर कथित चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। उनके मुताबिक यह चैट अर्णब गोस्वामी और रेटिंग एजेंसी बार्क के सीईओ के बीच बातचीत की है।

प्रशांत भूषण ने अपने ट्विटर हैंडल से स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘यह बार्क के सीईओ और अर्णब गोस्वामी के बीच हुए बातचीत के लीक स्नैपशॉट्स हैं। इन स्क्रीनशॉट से अर्णब गोस्वामी की राजनीतिक गलियारों में पहुंच और तमाम साजिशों का पता लगता है’। प्रशांत भूषण ने आगे लिखा, ‘साथ ही यह भी पता लगता है कि किस तरीके से मीडिया और अपनी पोजीशन का बतौर ब्रोकर दुरुपयोग किया गया।’ भूषण ने ट्ववीट के साथ लिखा, ‘कानून के रास्ते पर चलने वाले किसी भी देश में लंबे समय तक जेल भेजने के लिए ये काफी है’।

आपको बता दें कि अर्णब गोस्वामी और बार्क सीईओ के बीच चैट के कथित लीक स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है। ट्विटर यूजर्स अर्णब गोस्वामी हैशटैग के साथ ये कथित चैट शेयर कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।प्रशांत भूषण के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए पत्रकार मीना दास नारायण ने लिखा, ‘और हम आपका भरोसा करें? क्या हमें आप एक भी वजह बता सकते हैं, ताकि आपकी बातों पर भरोसा किया जा सके?’

अक्स नाम के यूजर ने लिखा, ‘थोड़ी देर में पता चलेगा कि फिर से फेक न्यूज़ शेयर कर रहा है यह दंगाई समर्थक’। इसके जवाब में महेश प्रकाश साहू नाम के यूजर ने लिखा, ‘मोदी जी और स्मृति ईरानी की डिग्री के अलावा तो सब कुछ फेक ही है…’।

प्रशांत भूषण के इस ट्वीट पर परवेज खान नाम के यूज़र ने सवाल करते हुए लिखा, ‘आखिर कोई मीडिया हाउस इस ब्रेकिंग न्यूज़ को कवर क्यों नहीं कर रहा है।

विपाशा नाम की यूजर ने लिखा, ‘आप सपने देखते रहिए। वह (अर्णब गोस्वामी) एक राष्ट्रवादी और सच्चे भारतीय पत्रकार हैं। इस तरह के पोस्ट करने से अर्णब का कुछ नहीं बिगड़ेगा’।

Next Stories
1 PM मोदी के करीबी पूर्व IAS को BJP ने यूपी विधान परिषद चुनाव में उतारा, जानिये कौन हैं एके शर्मा
2 बाल सफ़ेद होने के पीछे वजह कहीं इन विटामिन्स की कमी तो नहीं? जानिये कैसे करें इस कमी को दूर
3 Belly Fat: बेली फैट से हैं परेशान? इन आसान से एक्सरसाइज को अपनाकर कम करें पेट की चर्बी
ये पढ़ा क्या?
X