दीपिका-रणवीर, कोहली-अनुष्‍का की तरह चाहते हैं डेस्टिनेशन वेडिंग? पहले जान लीजिए ये बातें

अगर आप अपनी के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग का विकल्प चुन रहे हैं तो दूसरे शहर में होने से आपको कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए बेहतर है कि आप पहले से तैयार रहें।

destination weddings, wedding season, klook, klook travels, places for destination weddings, thailand, dubai, singapore, priyanka chopra, anushka sharma, deepika padukone, lake como, tuscany, italy, jodhpur, lifestyle, healthy, lifestyle, health news, latest news, hindi news, news in hindi, jansatta news, Jansatta
बॉलीवुड सितारें जैसे दीपिका-रणवीर और अनुष्का-विराट ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।

डेस्टिनेशन वेडिंग का कॉन्सेप्ट पहले से ही प्रचलित तो था ही लेकिन बॉलीवुड के स्टार्स ने अब नया ट्रेंड बना दिया है। बॉलीवुड सितारें जैसे दीपिका-रणवीर और अनुष्का-विराट की शादी के बाद डेस्टिनेशन वेडिंग का विचार आपके भी जहन में तो होगा ही। डेस्टिनेशन वेडिंग के विचार ने उन लोगों को भी शादी के लिए उत्साहित कर दिया है जो अभी तक शादी के लिए तैयार नहीं थे। हालांकि अगर आप अपनी शादी के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान बना रहे हैं तो ध्यान रखें कि इसके लिए बहुत सी प्लानिंग की अवश्यकता होती है और ऐसे में आपको पहले से ही तैयारी करने की जरुरत है ताकि आप अपने विशेष दिन पर किसी परेशानी का सामना ना करें। आइए जानते हैं कि डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग के दौरान आपको किन बातों का ध्यान रखना चाहिए।

रोमांटिक वेडिंग
जो कपल रोमांटिक बीच वेडिंग करना चाहते हैं, उनके लिए थाईलैंड और दुबई बेहतरीन डेस्टिनेशन्स हैं। आईसलैंड पर रिंग एक्सचेंज और बीच पर डिनर का विचार आपको भी यकीनन ही खूबसूरत लगेगा। अगर आप थाईलैंड की ओर रुख कर रहे हैं तो आप जेम्स बॉण्ड आईसलैंड, नाका आईसलैंड, फी-फी आईसलैंड और खाइ आईसलैंड में से किसी को भी चुन सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/BpO-MzZFBWc/?utm_source=ig_embed

फैमिली-फ्रेंडली वेडिंग

जब इंडियन वेडिंग की बात हो रही हैं तो फैमिली और फ्रेंड्स के बिना यह वेडिंग कैसे पूरी हो सकती है। शादी तो मजा ही तब है, जब सभी अपने साथ हों। दुबई में ऐसे कई स्पॉट्स और थीम पार्क हैं जो एडवेंचर और फन वेडिंग आइडिया के लिए परफेक्ट हैं। इसके अलावा दूसरे विकल्प के रूप में आप सिंगापोर का रुख भी कर सकते हैं।

[bc_video video_id=”5978591788001″ account_id=”5798671092001″ player_id=”JZkm7IO4g3″ embed=”in-page” padding_top=”56%” autoplay=”” min_width=”0px” max_width=”640px” width=”100%” height=”100%”]

एडवेंचर पसंद करने वालों के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग

बहुत से लोगों को एडवेंचर इतना पसंद होता है कि वो अपनी वेडिंग सेरेमनी में एडवेंचर शामिल करना नहीं भूलते। अगर आप उन्हीं में से एक हैं तो आप दुबई को अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन बना सकते हैं। आप यहां, कायाकेकिंग, और सी सफारी का मजा उठा सकते हैं। इसके अलावा, सिंगापोर का मेगा अडवेंचर पार्क , द जायंट स्विंग, और बंजी-जंपिंग का आनंद ले सकते हैं।

आप किसे पसंद करेंगे, हमें कमेंट करके बताएं।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X