ताज़ा खबर
 

इतनी बड़ी पार्टी होती तो BJP वालों के होश ठिकाने लगा देता- अखिलेश यादव पर पप्पू यादव का तंज़

पप्पू यादव ने अखिलेश को ताना मारते हुए कहा, इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो बीजेपी वालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता...

ब्लॉक प्रमुख चुनावों को लेकर अखिलेश यादव को पप्पू यादव ने मारा ताना (फोटो क्रेडिट- PTI/Indian Express/Financial Express)

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान कई जिलों में हिंसा और झड़प की खबरें-तस्वीरें सामने आईं। इन घटनाओं को लेकर जहां सपा प्रमुख अखिलेश यादव योगी सरकार पर हमलावर हैं। तो इसी बीच, जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने एक ट्वीट के जरिए सपा प्रमुख को ताना मारा है। उन्होंने लिखा, ” बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष!”

उन्होंने आगे लिखा, “इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो बीजेपी वालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता! एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो! जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं।”

बता दें, अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कुछ लोग कथित तौर पर सपा कार्यकर्ता की साड़ी खींचते नजर आ रहे थे। यह वीडियो लखीमपुर खीरी जिले में पसगवां ब्लॉक का बताया जा रहा है। इसको लेकर सपा प्रत्याशी रितु सिंह ने आरोप लगाया कि जब वह नामांकन पत्र दाखिल करने जा रही थीं तो रास्ते में मौजूद बीजेपी विधायक लोकेंद्र के कार्यकर्ताओं ने उनकी प्रस्तावक अनिता यादव के साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए।

वीडियो शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा था, “सत्ता के भूखे, चुनाव जीतने के लिए नारी का अपमान, योगी के गुंडे।” पप्पू यादव ने इसी ट्वीट को लेकर सपा प्रमुख को ताना मारा था।

वहीं समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजीव राय ने पप्पू यादव के अखिलेश यादव पर तंज को लेकर उन्हें जबाव दिया है। उन्होंने लिखा, “पप्पू जी आपके संघर्षों का हम सम्मान करते है, लेकिन अभी जरूरत है आपको बिहार में अपने अस्तित्व को बचाने और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने का… पहले बिहार में अपने पैरों पर खड़ा होइए। समाजवादी ऐसे ढोंगियों को औकात भी बताएंगे और सरकार भी बनाएंगे।”

Next Stories
1 सरकार हथियाना चाहता है का नीतीशवा?-जब तमतमा कर बोले थे लालू, छिप कर रैली में पहुंचे थे नीतीश
2 रील लाइफ ही नहीं, असल जिंदगी में भी रिश्तेदार हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ये सितारे, जानिये
3 कभी अपने बढ़े हुए वजन के कारण मनचाहे कपड़े नहीं पहन पाती थीं परिणीति चोपड़ा, फिर इस तरह किया था खुद को फिट
ये पढ़ा क्या?
X