ताज़ा खबर
 

Karwa Chauth 2019: करवा चौथ के इस खास मौके पर यहां से ऑनलाइन ऑर्डर करें सरगी की थाली

Karwa Chauth 2019 sargi, day, date, puja vidhi, wishes, quotes, wallpaper, shubh muhurat: इस करवा चौथ आप अपनी बहू के लिए ऑनलाइन सरगी ऑर्डर कर सकती हैं। सरगी की थाली में आपको सभी जरूरत की सामग्री मिलेगी।

Author Updated: October 10, 2019 11:34 AM
Karwa Chauth 2019: करवा चौथ पर ऑनलाइन ऑर्डर करें सरगी की थाली

Karwa Chauth 2019: महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं। करवा चौथ, मुख्य रूप से उत्तर भारतीयों द्वारा मनाया जाता है। इस साल करवा चौथ 17 अक्टूबर, 2019 को मनाया जाएगा। हालांकि, दिन भर की व्रत, विशेष रूप से प्रेम के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है। लेकिन इस अनुष्ठान का एक हिस्सा है जिसको मुश्किल से कोई नोटिस करता है, और वह है “सरगी”। सरगी प्यार और आशीर्वाद का प्रतीक होता है जो एक सास अपनी बहू को आमतौर पर करवा चौथ से एक दिन पहले भेजती है।

सरगी अनिवार्य रूप से एक भोजन है जो एक विवाहित महिला अपने करवा चौथ व्रत को शुरू करने से पहले खाती है। इस करवा चौथ आप अपनी बहू को इस वेबसाइट के जरिए सरगी भेज सकती हैं।

1. Ferns And Petals की वेबसाइट से आप इस साल अपनी बहू को सरगी भेज सकती हैं। इस सरगी के थाली की कीमत 1499 रुपए है। इस थाली में सरगी के साथ-साथ करवा-चौथ की थाली और अन्य सामान भी मौजूद हैं। इसलिए देर ना करें और जल्द ही ऑनलाइन ऑर्डर करें।

2. Ferns And Petals पर आपको अच्छे और बेहतरीन सरगी की थालियां मिलेंगी। इस सरगी की थाली की कीमत 1399 है। साथ ही इस थाली में बादाम और चॉकलेट बर्फी मौजूद हैं। इसके अलावा इसमें डिजाइनर थाली भी है और मेटल की लोटकी भी। तो देर ना करें और आज ही ऑर्डर करें।

3. Ferns And Petals पर मिल रही है सरगी की थाली। इस थाली में आपको बादाम, काजू और गुलाब जामुन भी मिलेंगे। इसके अलावा इसमें देसी घी की माठी भी है। इतने सब की कीमत सिर्फ 1999 रुपए है। इससे पहले की देर हो जाए आप जल्द ही ऑर्डर करें।

4. Ferns And Petals पर सरगी हैंपर मिल रहा है। इस हैंपर में आपको सोनपापड़ी, काजू और मिक्सचर मिलेंगे। इस सगरी हैंपर की कीमत है 1099 रुपए। इतना सबकुछ आप इतने कम दाम में मिल रहा है। ऐसे में देर करना आपके लिए भारी पड़ सकता है। जल्द जाएं वेबसाइट पर ऑर्डर करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lifestyle: इन उपायों को अपनाकर तनाव को भगाएं दूर
2 Indian Air force day 2019: कभी ‘रॉयल इंडियन एयरफोर्स’ के नाम से जानी जाती थी भारतीय वायुसेना, जानिए सेना से जुड़ी खास बातें
3 Happy Dussehra (Dasara) 2019 Wishes Images, Photos, Wallpapers, Quotes: रावण की तरह आपके दुखों का होगा नाश.. इस दशहरा दोस्तों को दें ये शुभकामना