ताज़ा खबर
 

अगर पॉली बैग हुआ Ban, तो हो सकता है लड़कियों को नुकसान, क्योंकि…

फैशन के दौर में आज कल के युवा न जाने क्या-क्या औऱ किन-किन चीजों को फैशन के रंगो में ढालते हैं। जी हां, फैशन में कभी कोई कागज के लिवाज पहनता है तो कभी हरियाली वाली पत्तों।
Author नई दिल्ली | September 3, 2015 14:36 pm
(HHOTO- hercampus.com)

फैशन के दौर में आज कल के युवा न जाने क्या-क्या औऱ किन-किन चीजों को फैशन के रंगो में ढालते हैं। जी हां, फैशन में कभी कोई कागज के लिवाज पहनता है तो कभी हरियाली वाली पत्ती।

लेकिन अब युवाओं ने फैशन में एक और नए रंग में ढलना शुरू कर दिया है। वो भी इसलिए ताकी वो अच्छे और आकर्षक दिखें। फैशन में कुछ नया करने के लिए ताइवान में आजकल एक अनोखा ट्रेंड देखने को मिल रहा है। वहां के लोगों ने शॉपिंग के दौरान मिले पॉली बैग को ही अपने कपड़े बना रहे हैं।

इतना ही नहीं इन्हें पहनकर ली गई सेल्फी सोशल मीडिया पर भी डाल रहे हैं। जैसे कपड़ों के मामले में अलग-अलग ब्रांड के नाम होते हैं। उसी तरह शॉपिंग 7 नामक दुकान के पॉलीथीन के थैले इन लोगों का ब्रांड हैं।

इन दिनों ये ताइवान में नया फैशन का स्टाइल ट्रेंड में भी है और फैशन स्टेटमेंट बनता जा रहा है। आपको बता दें कि उनको उसकी प्रेरणा ऑस्ट्रेलिया में हुए मर्सिडीज फैशन वीक से मिली। जहां एक मॉडल ने पॉलीथीन थैले से बने कपड़े पहनकर कैटवॉक किया था। हालांकि इंडिया में कई फैशन वीक के दौरान मॉडल्स कागजी लिवाजों में नजर आ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.