Not only red these colors also impress your partner - Jansatta
ताज़ा खबर
 

केवल Red ही नहीं ये कलर्स भी करते हैं आपके पार्टनर को इंप्रेस

जब भी डेट पर जाने की बात आती है तो लड़के हों या लड़कियां सभी के दिमाग में सवाल आने लगते हैं कि अब पहन कर क्या जाना है।

representational image

जब भी डेट पर जाने की बात आती है तो लड़के हों या लड़कियां सभी के दिमाग में सवाल आने लगते हैं कि अब पहन कर क्या जाना है। मामला ही ऐसा होता है, क्योंकि अगर पहली ही इंप्रेशन ठीक ना पड़ा तो बनती बात बिगड़ भी सकती है। इस खास मुलाकात पर कैसे मिलेंगे, क्या क्या बातें होंगी, कहां जाएंगे, इन सब सवालों के इतर कपड़े चुनना एक बड़ी समस्या होती है। कपड़ों में भी वो सही रंग जो मौके को सूट करे और देखने को वाले को एक ही नजर में भा जाए। इस मौके को खास बनाने के लिए सभी एक से बढ़कर एक तैयारियां करते हैं। कई लोग शॉपिंग करने भी निकल पड़ते हैं कि कोई कमी ना रह जाए। लेकिन आपको इतना घबराने या पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। जी हां क्योंकि कई बार आपके वॉर्डरोब में ही कुछ ऐसी कमाल की चीजें और रंग होती हैं जिनसे आप बिल्कुल परफेक्ट दिख सकते हैं। बिल्कुल कुछ रंग ऐसे होते हैं जो एक ही बार में सारा काम कर देते हैं। रंग चुनने में पुराने ही स्टाइल को फॉलो ना करें। जी हैं ऐसा ना सोचें कि डेट पर जाना है तो लाल रंग ही पहनना चाहिए। क्योंकि लाल प्यार का रंग तो बेशक हो लेकिन यह अब काफी पुराना हो चुका है। इस खास मौके पर अगर आप कुछ दूसरे रंग भी ट्राइ करें तो बात बन सकती है। जरूरी नहीं कि आप अपने प्यार को लाल रंग से ही दिखाएं। कुछ दूसरे कलर्स जिन्हें आप ट्राय कर सकते हैं वो हैं-

1. नीला : नीला यानि ब्लू कलर ऐसा है जो लड़कियों और लड़कों दोनों पर ही अच्छा लगता है। एक स्टडी के मुताबिक करीब 33% लड़कियों को ब्लू कलर बहुत पसंद होता है। जबकि 57% लड़कों को यह कलर बहुत अच्छा लगता है। यह कलर सिक्योरिटी की फीलींग के लिए होता है। साथ ही क्वालिटी और डिपेंडेंसी का यह कलर आपकी मेंटल एक्टिवनेस भी दिखाता है।

2. काला : इस खास मौके पर आप ब्लैक कलर को भी चुन सकते हैं। आमतौर पर ब्लैक कलर को मिस्ट्री से जोड़कर देखा जाता है। ब्लैक कलर हर बार सामने वाले पर असर छोड़ने का काम करता है। साथ ही रंग मजबूती का भी प्रतीक है।

3. लाल : अगर आपको रेड कलर ही पसंद है और यह आप पर सबसे ज्यादा खिलता है तो इसे जरूर चुनें। यह कलर आपको सामने वाले की पूरी अटेंशन दिलाने में मदद करता है। लाल रंग क्यरौसिटी, ड्रामा, मजबूती और पॉजिटिविटी का रंग है।

ड्रेस का कलर चुनने के बाद ओवर ऑल लुक पर भी ध्यान दें। कहीं ऐसा ना हो कि ड्रेस परफेक्ट मिल जाए लेकिन आपका लुक उस तरह का ना हो जैसा आप चाहती या चाहते हों। यह खास मौका है तो ऐसा कुछ भी ना ट्राय करें जो आप पहली बार पहन रही हों या इस्तेमाल कर रही हों। क्योंकि इससे आप अनकंफर्टेबल हो सकती हैं। फिर आपका ध्यान सामने वाले से ज्यादा खुद पर ही रहेगा। तो इन सब चीजों पर ही उतना ही ध्यान दीजिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App