ताज़ा खबर
 

तस्‍वीरें लेने के इंतजार में खड़े फोटोग्राफर्स से जब नीता अंबानी ने पूछा था- आप सबने खाना खाया है?

नीता अंबानी से जुड़ा एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें वह बिल्डिंग के बाहर खड़े फोटोग्राफर्स से पूछती हैं कि आप लोगों ने खाना खाया?

मुकेश अंबानी का सबसे पहला प्रोजेक्ट था पाताल गंगा। इस प्रोजेक्ट पर वह काम कर रहे थे तभी धीरूभाई ने उनके लिए नीता को पंसद किया था।( ‘ये अंबानी हैं या भिखारी’, जब नीता और मुकेश अंबानी के बच्चों की पॉकेट मनी देख स्कूल के दोस्त लगे थे चिढ़ाने )

दुनिया के टॉप 10 बिजनेसमैन की सूची में शामिल मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने अंदाज को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने लग्जरी लाइफस्टाइल और शौक के लिए तो जानी ही जाती हैं, साथ ही अपने व्यवहार के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं। नीता अंबानी अकसर लोगों के साथ सादगी से पेश आती हैं और इसका उदाहरण उनके कई वीडियो में भी देखने को मिलता है। नीता अंबानी से जुड़ा एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें वह बिल्डिंग के बाहर खड़े फोटोग्राफर्स से पूछती हैं कि आप लोगों ने खाना खाया?

नीता अंबानी के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी उनकी सादगी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि नीता अंबानी किसी बिल्डिंग से बाहर निकलती हैं और वहां काफी फोटोग्राफर्स भी मौजूद होते हैं।

नीता अंबानी फोटोग्राफर्स को देखकर पयारी सी मुस्कान देती हैं और प्यार से पूछती हैं, “आप लोगों ने खाना खाया?” नीता अंबानी के इस सवाल को लेकर फोटोग्राफर्स ने भी जवाब दिया। उसके कुछ ही देर बाद नीता अंबानी वहां से चली गईं।

नीता अंबानी के बाद बिल्डिंग से जया बच्चन और श्वेता बच्चन भी बाहर आए। लेकिन फोटोग्राफर्स को देख जया बच्चन का रिएक्शन नीता अंबानी से बिल्कुल उल्टा था। उन्होंने फोटोग्राफर्स को डांटते हुए कहा, “आपको कोई लिहाज नहीं है ना कि क्या मौका है क्या नहीं है? आप लोगों के घर में अगर ऐसा होगा तो आप लोग क्या करोगे?”

बता दें कि नीता अंबानी वीडियो में पति मुकेश अंबानी, बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका अंबानी के साथ बच्चों को खाना भी परोसती हुई नजर आईं। इसके अलावा नीता अंबानी का आकाश और श्लोका की सगाई से जुड़ा वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें वह फोटोग्राफर्स को वहां आने के लिए धन्यवाद कहती हुई दिखाई दीं।

बता दें कि अमीर घराने से ताल्लुक रखने के बाद भी नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अपने बच्चों की परवरिश बहुत ही साधारण तरीके से की है। स्कूल के समय नीता अंबानी बच्चों को केवल पांच रुपए देकर ही भेजा करती थीं। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने इंटरव्यू में किया था।

Next Stories
1 बिहार के ताकतवर नेता की बेटी से अखिलेश का रिश्ता कराना चाहते थे अमर सिंह, डिंपल से शादी के लिए परिवार को ऐसे मनाया था
2 खूबसूरत त्वचा के लिए मां के बताए गए घरेलू उपायों का इस्तेमाल करती हैं सोनाक्षी सिन्हा, जानिये
3 कोरोना से रिकवरी के बाद सूखी और बेजान हो गई है त्वचा, ऐसे रखें स्किन का ख्याल
ये पढ़ा क्या ?
X