ज्वेलरी डिजाइनर हैं नीता अंबानी की समधन मोना मेहता, जानिये कैसी है दोनों के बीच बॉन्डिंग

Nita Ambani Samdhan: कई मौकों पर श्लोका को साल नीता अंबानी और मां मोना मेहता दोनों के साथ देखा जा चुका है

akash ambani, mona mehta, russel mehta, mukesh ambani, nita ambaniनीता अंबानी के साथ भी मोना मेहता कई खास मौकों पर देखी जाती हैं (फोटो क्रेडिट – इंस्टाग्राम)

Shloka Mehta Mother: श्लोका मेहता मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बड़ी बहू और आकाश अंबानी की पत्नी हैं। दोनों स्कूल के समय से ही अच्छे दोस्त रहे हैं, युवतियों और महिलाओं में उनके फैशन सेंस की चर्चा रहती है। अपने लुक्स को लेकर आए दिन लाइमलाइट में रहने वालीं श्लोका को लेकर कहा जाता है कि वो अपनी मां की ही परछाई हैं। बता दें कि श्लोका मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं। कई मौकों पर श्लोका को नीता अंबानी और मोना मेहता दोनों के साथ देखा जा चुका है। आइए जानते हैं मोना मेहता के बारे में –

लाइमलाइट से दूर रहना है पसंद: रिपोर्ट्स के मुताबिक मोना मेहता ज्यादा मीडिया फ्रेंडली नहीं हैं, श्लोका के अंबानी परिवार की बहू बनने की घोषणा से पहले उन्हें बेहद कम लोग जानते थे। हालांकि, श्लोका मेहता कई इंवेट्स में अपनी मां के साथ नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा, नीता अंबानी के साथ भी मोना मेहता कई खास मौकों पर देखी जाती हैं।

हीरा व्यापारी की पत्नी हैं मोना: देश के बड़े हीरा व्यापारियों में से एक रसेल मेहता मोना के जीवनसाथी हैं। बता दें कि रसेल मेहता रोजी ब्लू इंडिया कंपनी के एमडी हैं। ये कंपनी डायमंड और ज्वेलरी को पॉलिश करने से जुड़ा काम करता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रसैल मेहता की नेटवर्थ 255 मिलियन डॉलर (करीब 1700 करोड़ रुपये) है।

पेशे से हैं ज्वेलरी डिजाइनर: खबरों के अनुसार मोना मेहता पेशे से एक ज्वेलरी डिजाइर हैं और रोजी ब्लू इंडिया की को-फाउंडर हैं। साथ ही, वो कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की सूची में भी शामिल हैं। अपने कारोबार के साथ ही मोना ने घर को भी बखूबी संभाला है। जानें कितनी पढ़ी-लिखी हैं श्लोका मेहता, कैसी है लाइफस्टाइल

तीन बच्चों की मां है मोना: मोना मेहता के 3 बच्चे हैं जिनमें सबसे छोटी हैं श्लोका मेहता। उनके बेटे विराज मेहता भी बिजनेस से ही जुड़े हैं और उनकी शादी निशा सेठ से हुई है। वहीं, बड़ी बेटी दिया मेहता की शादी 2017 में McDonald की फ्रेंचाइजी चलाने वाले अमित जटिया के बेटे आयुष जटिया से हुई है।

नीरव मोदी से खास है रिश्ता: इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के अनुसार मोना मेहता ‘नीरव मोदी ग्लोबल डायमंड जेवेलरी हाउस’ के संस्थापक और पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की रिश्तेदार हैं। बता दें कि अंबानी परिवार भी नीरव मोदी के करीबियों में आता है। मुकेश अंबानी की छोटी बहन दीप्ति सलगांवकर की बेटी इशिता की शादी नीरव मोदी के छोटे भाई नीशाल मोदी से हुई है।

कितनी संपत्ति के मालिक हैं मुकेश अंबानी के समधी रसेल मेहता, जानिये

Next Stories
1 स्टैच्यू-स्टेडियम की जगह अस्पताल बनाए होते तो ये दिन न देखना पड़ता- ट्विटर पर उठी PM मोदी के इस्तीफे की मांग; लोग शेयर कर रहे ऐसी तस्वीरें
2 Skincare: 2 चम्मच नमक का इस तरह करें इस्तेमाल, चेहरे पर नजर आएगा नया निखार
3 Pregnancy में कम या ज्यादा वजन बन सकता है मिसकैरेज का कारण, जानें कैसे मेंटेन करें हेल्दी वजन
यह पढ़ा क्या?
X