तारक मेहता का उल्टा चश्मा में निभाया था सोनू का रोल, जानिये शो से अलग होने के बाद क्या कर रही हैं निधि भानुशाली

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो से हटने के बावजूद निधि की पॉपुलैरिटी पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। लोग उन्हें देखना और सुनना पसंद करते हैं

tarak mehta ka ooltah chashmah, tarak mehta ka ooltah chashmah cast, Sonu, tmkoc video
करीब 6 साल तक तारक मेहता का हिस्सा रहने के बाद निधि ने शो छोड़ने का फैसला किया था

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छोटे पर्दे के लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। अधिकांश घरों में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक इस शो को देखना पसंद करते हैं। इस शो में बच्चों और परिवार से जुड़े मुद्दे को मनोरंजक तरीके से दिखाया जाता है जिससे दर्शकों का मन भी लगा रहता है और उन्हें सीख भी मिलती है। शो की जान है टप्पू सेना जो अब बड़ी हो चुकी है। इसमें सोनू का किरदार पलक सिधवानी निभा रही हैं। इससे पहले निधि भानुशाली इस भूमिका में थीं। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें –

इस कारण छोड़ा था शो: रिपोर्ट्स के अनुसार, निधि भानुशाली (पुरानी सोनू) ने अपने किरदार को बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया था, करीब 6 साल तक तारक मेहता का हिस्सा रहने के बाद निधि ने शो छोड़ने का फैसला किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, आगे की पढ़ाई को लेकर निधि को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इसी को ध्यान में रखकर उन्होंने तारक मेहता को अलविदा कह दिया था।

सोशल मीडिया पर हैं बेहद सक्रिय: शो से हटने के बावजूद निधि की पॉपुलैरिटी पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। लोग उन्हें देखना और सुनना पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर _ninosaur नाम से निधि भानुशाली का अकाउंट है। इंस्टा पर वो आए दिन फोटोज और वीडियोज साझा करती हैं। अब तक उन्होंने 109 पोस्ट किया है। 6 लाख से भी अधिक उनके फॉलोवर्स हैं जबकि वो केवल 242 लोगों को ही फॉलो करती हैं। इनमें शाहरुख खान, अभय देओल, नसीरुद्दीन शाह, दिलीप जोशी और अनुराग कश्यप जैसे दिग्गज शामिल हैं।

गाने की हैं शौकीन: निधि ने हाल में ही इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपने फ्रेंड के साथ गाना गुनगुनाती नजर आ रही हैं। एमी वाइनहाउस के गाने ‘वाई डॉन्ट यू कम ऑन ओवर’ गाते हुए दिख रहीं निधि ने कैप्शन में लिखा है कि “क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि यह गाना गाते समय मैं (नशे में) नहीं थी! बेहतर अनुभव के लिए इयरफ़ोन का उपयोग करें।”

डांस की भी ली है शिक्षा: गाने के अलावा डांस का शौक भी रखती हैं निधि भानुशाली। खबरों के मुताबिक उन्होंने नालंदा डांस रिसर्च सेंटर से क्लासिकल डांस में विशारध हासिल की है। यदि करियर की बात करें तो निधि अभी किसी भी सीरियल, वेबसीरीज या फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने अभी पूरा फोकस अपनी पढ़ाई पर किया है।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट