ताज़ा खबर
 

बिहार विधानसभा चुनाव में भाई को मिली हार तो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए रवीश कुमार

Ravish Kumar Get Trolled: एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार के भाई बृजेश पांडे बिहार की गोविंदगंज विधानसभा सीट से चुनाव हार गए हैं। बृजेश पांडे कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे।

ravish kumar, ravish kumar ndtv, ravish kumar lifestyleरवीश कुमार के भाई बृजेश पांडे बिहार से चुनाव लड़ रहे थे।

Ravish Kumar Get Trolled: बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है। विधानसभा चुनावों में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिला है। एनडीए की जीत के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार के भाई बृजेश पांडे बिहार की गोविंदगंज विधानसभा सीट से चुनाव हार गए हैं। बृजेश पांडे कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे। उनकी हार के बाद से रवीश कुमार ट्रोल्स के निशाने पर हैं। बृजेश पांडे की हार के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स रवीश कुमार पर तंज कस रहे हैं।

जयप्रकाश अग्रवाल नाम के यूजर ने ट्विटर पर लिखा है, ‘बड़ी अच्छी खबर है, दिल को सुकून देने वाली। खबर है कि दलाल पत्रकार रवीश कुमार का भाई बृजेश पांडे कांग्रेस के टिकट पर बिहार में चुनाव हार गया।’ प्रशांत सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा है, ‘ रवीश कुमार का बिहार कनेक्शन भी बता देते। उनके भाई ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा और हार दर्ज की।’

सुधीर ओझा नाम के यूज़र ने रवीश कुमार पर तंज कसते हुए लिखा है, ‘रवीश कुमार इतने प्रोपगंडा के बाद भी अपने खुद के भाई को नहीं जितवा सके और मोदी को हराओगे, बुरी हार हुई बृजेश कुमार पांडे की..’। प्रेम सहगल नाम के एक यूजर ने लिखा है,’ रवीश कुमार जी बधाई हो आपके accused भाई तो गोविन्दगंज से चुनाव हार गए ! किसी भी अभियुक्त को कोई भी शरीफ़ व्यक्ति वोट क्यों देगा। मजा आ गया कि आपके भाई चुनाव हार गए ! मुँह मीठा नहीं करेंगे?’।

रिंकू सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा है, ‘रवीश का भाई भी चुनाव हार गया? पहले से गम क्या कम थे कि एक और नया गम मिल गया। ये दुख मिटता क्यों नहीं है, दुनिया के सबसे फर्जी एवं निर्लज्ज आदमी रवीश कुमार का।’

दरअसल रवीश कुमार के भाई बृजेश पांडे लगातार दूसरी बार गोविंदगंज विधानसभा से चुनाव हारे हैं। विधानसभा चुनाव में बृजेश पांडे को भाजपा के सुनीलमणि तिवारी से हार का सामना करना पड़ा है। सुनीलमणि तिवारी ने बृजेश पांडे को 27,924 वोटों से हराया है। बृजेश पांडे को गोविंदगंज विधानसभा से 37,620 वोट मिले।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फेस्टिव सीजन में चमकदार त्वचा पाने के लिए ट्राय करें ये आसान घरेलू उपाय
2 बिहार चुनाव परिणाम के बहाने रवीश कुमार के पीछे पड़े ट्रोल्स
3 यूपी का वो बाहुबली जिसे पुलिस ने घोषित कर दिया था मरा, दोस्त के साथ एनकाउंटर में जान जाते-जाते बची थी
  यह पढ़ा क्या?
X