लग्जरी गाड़ियों की शौकीन हैं मुकेश अंबानी की बहू श्लोका, प्रॉपर्टी भी कम नहीं; जानिये

जिस तरह से नीता अंबानी अपने फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं, उनकी बहू भी अपने फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहतीं हैं। श्लोका मेहता अपनी शादी के तुरंत बाद ही आकाश अंबानी के साथ...

akasha ambani, mukesh ambani, shloka mehta lifestyleश्लोका मेहता और उनके पति आकाश अंबानी (Photo-HairbyPriyanka/Instagram/File)

दुनिया के टॉप 10 अमीरों में शुमार मुकेश अंबानी परिवार अक्सर सुर्खियों में रहता है। मुकेश की पत्नी नीता अंबानी की लैविश लाइफस्टाइल और फिटनेस की तमाम बातें होती हैं। वहीं, उनकी बहू श्लोका मेहता भी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। श्लोका, नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी हैं। दोनों की शादी 9 मार्च 2019 को हुई थी।

अंबानी परिवार के इस शादी समारोह में बॉलीवुड, राजनीति, उद्योग जगत की देश-विदेश की तमाम हस्तियां पहुंची थीं और इस ग्रैंड शादी की खूब चर्चा हुई थी। नीता अंबानी ने अपने बहू को जो हार दिया था, उसकी भी खूब चर्चा हुई थी और कहा गया कि ये हार विश्व के सबसे महंगे हारों में से एक है।

महंगी गाड़ियों की शौकीन हैं श्लोका मेहता- भारत के बड़े हीरा व्यापारियों में शुमार रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता महंगी और लग्जरी गाड़ियों की शौकीन हैं। उनके पास मिनी कूपर, मर्सिडीज बेंज, बेंटले जैसी मंहगी गाड़ियों का कलेक्शन है। अपनी सास की तरह श्लोका को गहनों का भी काफी शौक है।

फिटनेस का रखती हैं ध्यान- जिस तरह से नीता अंबानी अपने फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं, उनकी बहू भी अपने फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहतीं हैं। श्लोका मेहता अपनी शादी के तुरंत बाद ही आकाश अंबानी के साथ जिम जाने लगी थीं। उनके ट्रेनर ने इंस्टाग्राम पर दोनों के जिम की तस्वीरें शेयर की थीं। श्लोका को पेट्स का भी काफी शौक है।

 

समाजसेवा में है दिलचस्पी – श्लोका मेहता को समाजसेवा में भी काफी दिलचस्पी है। उन्होंने साल 2015 में ‘कनेक्ट फॉर’ नामक संस्था की स्थापना करने में मदद की थी। ये संस्था कई एनजीओ को आर्थिक मदद पहुंचाती है। श्लोका की पढ़ाई की बात करें तो, उन्होंने धीरूभाई अंबानी से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। इसके बाद उच्च शिक्षा के लिए वो अमेरिका चली गईं थीं, जहां उन्होंने प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से लॉ में मास्टर्स की डिग्री हासिल की।

 

इतनी अमीर हैं श्लोका मेहता- श्लोका मेहता अपने पिता की कंपनी रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर रहीं हैं। यह कंपनी भारत के बड़े हीरा कंपनियों में से एक है। Starsunfolded की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2018 में श्लोका मेहता के पास कुल 120 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति थी।

Next Stories
1 वर्कआउट से पहले और बाद में इन स्किनकेयर टिप्स को करें फॉलो, चेहरे को ग्लोइंग बनाने में हैं फायदेमंद
2 लो ब्लड शुगर के ये हैं 5 लक्षण, जानिये Blood Sugar को तुरंत कंट्रोल करने के उपाय
3 चेहरे के दाग-धब्बों से पाना चाहते हैं छुटकारा तो इस तरह करें नींबू का इस्तेमाल
यह पढ़ा क्या?
X