ताज़ा खबर
 

इंजीनियरिंग छोड़ एक्टिंग में आए तारक मेहता के भिड़े, एक एपिसोड की लेते हैं इतनी फीस, जानिये कैसी है लाइफस्टाइल

Mandar Chandwadkar Lifestyle: मंदार गोकुलधाम सोसाइटी के सेकेट्री का रोल निभा रहे हैं। शो में उन्हें उनके गर्म मिजाज और तीखी बातों के साथ ही नर्म दिल के लिए भी जाना जाता है।

who is bhide, atmaram tukaram bhide, mandar chandwadkarदुबई में मैकेनिकल इंजीनियर की नौकरी छोड़कर मंदार ने एक्टिंग में करियर बनाया।

Mandar Chandwadkar Latest: सब टीवी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को आज हर घर में जाना जाता है। इसके लगभग सभी किरदारों को दर्शक अपने परिवार के सदस्य के तौर पर ही प्यार और सम्मान देते हैं। इस शो के एक ऐसे ही किरदार हैं आत्माराम तुकाराम भिड़े उर्फ मंदार चंदावरकर। इस शो में मंदार गोकुलधाम सोसाइटी के सेकेट्री का रोल निभा रहे हैं। शो में उन्हें उनके गर्म मिजाज और तीखी बातों के साथ ही नर्म दिल के लिए भी जाना जाता है। आपको बता दें कि मंदार शो की शुरुआत से ही यानी 2008 से इस शो का हिस्सा हैं।

इंजीनियर रह चुके हैं मंदार – एक इंटरव्यू के दौरान मंदार ने बताया कि उन्होंने पहले इंजीनियरिंग की थी और 1997 से लेकर 2000 तक बतौर इंजीनियर दुबई में काम भी किया है। लेकिन मैकेनिकल इंजीनियर के काम में उनका मन नहीं लग रहा था। इसलिए वो वापस मुंबई लौट आए और यहां आकर अपने पेशन को फॉलो करना शुरू किया। कुछ साल संघर्ष करने के बाद मंदार को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भिड़े का रोल ऑफर हुआ और तब से मंदार इस शो का हिस्सा बने हुए हैं। 2005 में वो मराठी सीरियल दोन फुल एक डाउटफुल में भी काम कर चुके हैं।

मराठी फिल्मों में भी की है एक्टिंग – मंदार सिर्फ छोटे पर्दे ही नहीं बल्कि बड़े पर्दे के लिए भी काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो मंदार मिशन चैम्पियन, दोघाट तीसरा आता सगला विसरा, सासू नम्बरी जवाई दस नम्बरी और गोळाबेरीज नाम की मराठी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लौहा मनवा चुके हैं। साथ ही आपको बता दें कि मंदार ने थियेटर में भी काम किया है।

भिड़े के नाम से ही जानते हैं लोग – हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मंदार ने बताया कि लोग उन्हें मंदार के नाम से कम और आत्माराम तुकाराम भिड़े के नाम से ज्यादा जानते हैं। उन्होंने बताया कि उनके घर पर लॉन्ड्री बिल भी मिस्टर भिड़े के नाम से ही आता है और उनकी अब असली जंग भिड़े से मंदार बनने की ही है। कई मीडिया वेबसाइट के अनुसार आपको बता दें कि मंदार को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड में शूट करने के 80 से 90 हजार तक मिलते हैं। साथ ही बता दें कि वो जिम करने के बहुत शौकीन हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सफेद बालों से छुटकारा पाने के लिए घर में बनाएं ये तेल, जल्द हो सकता है फायदा
2 हेल्दी स्किन पाने के लिए मददगार माने जाते हैं यह फेस मास्क
3 नीतीश राज के 5 साल में करीब आधी रह गई लालू के साले साधु की संपत्ति, 69 लाख की गाड़ी जरूर ले ली
ये पढ़ा क्या ?
X