ताज़ा खबर
 

Malaika Arora ने खुद को फिट रखने के लिए शुरू किया नए तरीके का योग, आप भी करें ट्राय

Malaika Arora Secret Behind her fit body: यदि आप भी मलाइका की तरह फिट दिखना चाहती हैं तो ब्रिक योग ट्राय कर सकती हैं। साथ ही मलाइका से इस योग को करने की कुछ टिप्स भी ले सकती हैं।

मलाइका अरोड़ा (Source: Malaika Arora/@malaikaaroraofficia)

Malaika Arora: 45 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा खुद को बेहद फिट रखती हैं। अपनी स्किन के साथ-साथ अपने फिगर को भी मेंटेन रखने के लिए वह बेहद जागरूक रहती हैं। एक्सरसाइज से लेकर डाइट तक का मलाइका बेहद ध्यान रखती हैं। मलाइका अपने फैन्स के लिए अक्सर अपने सोशल मीडिया पेज पर अपनी फिटनेस के फोटोज और वीडियोज अपलोड करते रहती हैं। हालही में उन्होंने एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें वह एक नए तरीके का योग करते दिखीं। इस फोटो में उनके साथ उनकी इंसट्रक्टर भी दिख रही हैं। फोटो के साथ मलाइका ने योग के बारे में बताते हुए कैप्शन भी पोस्ट किया है।

मलाइका अक्सर इंटरव्यू में योग के फायदों के बारे में बताती रहती हैं और यह भी कहती हैं कि उनकी जवां त्वचा का राज कही ना कही योग है। वह अपने रोजाना के रूटीन में योग जरूर शामिल करती हैं। मलाइका ने ब्रिक-योग करते हुए अपनी एक पोस्ट शेयर की है। इस फोटो में मलाइका दो ब्रिक से बैलेंस करने की कोशिश कर रही हैं।

योग के बारे में बताते हुए मलाइका ने कहा- “यह योग मुझे मेरे शरीर के बैलेंस को बेहतर रखने में मदद करता है साथ ही मेरी फिटनेस को भी मेंटेन रखने में मदद करता है।” यदि आप भी मलाइका की तरह फिट दिखना चाहती हैं तो ब्रिक योग ट्राय कर सकती हैं। साथ ही मलाइका से इस योग को करने की कुछ टिप्स भी ले सकती हैं। 40 की उम्र में भी मलाइका तरह दिखना चाहती हैं तो योग के साथ पिलेट्स और कार्डियो का भी अभ्यास जरूर करें।

योग के अन्य स्वास्थ्य लाभ:
– योग एकाग्रता बढ़ाने में मदद करता है।
– रोजाना योग करने से शरीर में होने वाला दर्द कम होता है।
– योग करने से शरीर का बैलेंस सही रहता है।
– हड्डियों और मांसपेशियों के मजबूती के लिए भी योग करना फायदेमंद होता है।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories